Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Terror Funding: जम्मू-कश्मीर में कई जगहों पर NIA की छापेमारी

NIA CRPF के साथ मिलकर 40 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी कर रही है। कई संगठनों के दफ्तरों से लेकर उनके बड़े-बड़े नेताओं के घरों तक रेड पड़ी है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 08, 2021 10:05 IST
NIA raid at several places in jammu kashmir terror funding Terror Funding: जम्मू-कश्मीर में कई जगहों- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Terror Funding: जम्मू-कश्मीर में कई जगहों पर NIA की छापेमारी

श्रीनगर. टेरर फंडिंग मामले में जम्मू-कश्मीर में NIA बड़ा ऑपरेशन चला रही है। NIA CRPF के साथ मिलकर 40 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी कर रही है। कई संगठनों के दफ्तरों से लेकर उनके बड़े-बड़े नेताओं के घरों तक छापेमारी की गई है। NIA की ये रेड बैन किए गए संगठन जमात-ए-इस्लामी से कनेक्शन रखने वालों के ठिकानों पर हो रही है।

सूत्रों ने बताया कि जमात-ए-इस्लामी के सीनियर सदस्यों के साथ-साथ नौगांव में फलाह-ए-आम ट्रस्ट पर एनआईए ने छापेमारी की है। कुछ ही दिन पहले हिजबुल मुजाहिदीन चीफ सैयद सलाहुद्दीन के दोनों बेटों सैयद अहमद शकील और शाहिद यूसुफ को टेरर फंडिंग के आरोप में नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था। सूत्रों ने बताया कि NIA के टारगेट पर फलाह-ए-आम ट्रस्ट भी है, इस ट्रस्ट के नौगाम वाले दफ्तर पर भी रेड डाली गई हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement