Friday, March 29, 2024
Advertisement

नितेश राणे के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, मुंबई के हुक्काबार में जमकर तोड़फोड़

घटना के बाद जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक कार्यकर्ता भाग चुके थे। स्वाभिमान संगठन के लोगों का कहना है कि मुंबई बार में आग लगने की घटना के बाद वो प्रदेश में कहीं भी हुक्का पार्लर नहीं चलने देंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 11, 2018 10:04 IST
Nitesh-Rane-party-workers-create-ruckus-at-hookah-bar-in-Mumbai- India TV Hindi
नितेश राणे के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, मुंबई के हुक्काबार में जमकर तोड़फोड़

नई दिल्ली: मुंबई के वर्सोवा इलाके में चल रहे एक हुक्का पार्लर में स्वाभिमान संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया। हुक्का के विरोध में स्वाभिमान संगठन के कई कार्यकर्ता एक साथ हुक्का पार्लर में घुस गए और वहां पर हुक्का पी रहे ग्राहकों को भगा दिया। पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे विधायक नितेश राणे के स्वाभिमान संघटना के कार्यकर्ता हुक्का बार में घुस गए और होटल के फर्नीचर और पार्लर में रखे हुक्कों को जमकर तोड़ा फोड़ा।

घटना के बाद जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक कार्यकर्ता भाग चुके थे। स्वाभिमान संगठन के लोगों का कहना है कि मुंबई बार में आग लगने की घटना के बाद वो प्रदेश में कहीं भी हुक्का पार्लर नहीं चलने देंगे। हुक्का बार के सिक्योरिटी गार्ड विनोद कुमार राय ने बताया कि स्वाभिमान संगठन के कार्यकर्ता अचानक नारेबाजी करते हुए आए और तोड़फोड़ शुरू कर दी।

स्वाभिमान संघटन के प्रशांत सुदला के नेतृत्व में करीब बड़ी संख्या में युवक अचानक हुक्का बार में घुस गए और होटल के फर्नीचर और हुक्का की जमकर तोड़फोड़ की। इनका कहना था कि हुक्का पार्लर की वजह से कमला मिल में भीषण अग्निकांड हुआ जिसमें 14 लोगो की जान गई, इस वजह से अब हम मुंबई में कहीं भी हुक्का पार्लर नहीं चलने देंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement