1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. नोटबंदी की सालगिरह पर बड़ा खुलासा, ब्लैकमनी पर मोदी का नया प्लान

नोटबंदी की सालगिरह पर बड़ा खुलासा, ब्लैकमनी पर मोदी का नया प्लान

8 नवंबर को बेनामी संपत्ति के खिलाफ सरकार कोई बड़ा फैसला कर सकती है और पीएम मोदी कोई रोडमैप पेश कर सकते हैं। बेनामी संपत्ति के खिलाफ सरकार कोई कानून ला सकती है जिसमें अगर मालिकाना हक के कानूनी सबूत नहीं मिले तो बेनामी संपत्तियों को सरकार अपने कब्जे मे

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: November 07, 2017 9:57 IST
Narendra-Modi- India TV Hindi
Narendra-Modi

नई दिल्ली: पुराने नोट बंद कर ब्लैकमनी पर प्रहार करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब नोटबंदी की सालगिरह पर एक बड़ा ऐलान करने वाले हैं। पीएम मोदी ने बिना लाग लपेट के बताया कि नोटबंदी पर कांग्रेस चाहे जितना हंगामा कर ले, अबकी बार नोटबंदी के आगे बेनामी संपत्ति वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी। ये सब जानते हैं कि देश में कैसे-कैसे काले धन के कुबेर हैं। बीवी- बच्चों के नाम पर सैकड़ों करोड़ के बंगले खरीद लिए जाते हैं। शहरों के बाहर फॉर्म हाउस खड़े कर दिए जाते हैं लेकिन अब ऐसे ही कुबरों पर प्रधानमंत्री मोदी की नजर है।

8 नवंबर को बेनामी संपत्ति के खिलाफ सरकार कोई बड़ा फैसला कर सकती है और पीएम मोदी कोई रोडमैप पेश कर सकते हैं। बेनामी संपत्ति के खिलाफ सरकार कोई कानून ला सकती है जिसमें अगर मालिकाना हक के कानूनी सबूत नहीं मिले तो बेनामी संपत्तियों को सरकार अपने कब्जे में ले सकती है। कहा जा रहा है कि नई रणनीति बन भी चुकी है। मतलब बेईमानों पर मोदी का अब फाइनल वार होने वाला है।

सरकार मानती है कि बेनामी दौलत वाले बाबू अब बचेंगे नहीं लेकिन सरकार चाहे जो कर ले या फिर कह ले, कांग्रेस आज भी नोटबंदी के खिलाफ है। कांग्रेस कह रही है कि इसने लोगों को बेरोजगार बना दिया। पूरे देश में 8 नवंबर को काला दिवस मनाने की तैयारी हो रही है।

नोटबंदी के बाद ही पीएम ने कहा था कि भ्रष्टाचारियों और ब्लैक मनी रखने वालों के लिए नोटबंदी सिर्फ एक ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है। लगता है एक साल बाद पीएम मोदी बेनामी दौलत और खुफिया खज़ाना रखने वालों के खिलाफ बड़ी चोट करने वाले हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X