Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पाक समर्थित आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब दे सकती है मोदी सरकार: योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि पिछली कांग्रेस सरकारों की ‘तुष्टिकरण की नीति’ के चलते देश में आतंकवाद बढ़ा। साथ ही, उन्होंने जोर देते हुए कहा कि भारत सिर्फ नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही सुरक्षित रह सकता है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 20, 2019 16:31 IST
yogi adityanath- India TV Hindi
yogi adityanath

भवानीपटना (ओडिशा): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि पिछली कांग्रेस सरकारों की ‘तुष्टिकरण की नीति’ के चलते देश में आतंकवाद बढ़ा। साथ ही, उन्होंने जोर देते हुए कहा कि भारत सिर्फ नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही सुरक्षित रह सकता है। ओडिशा के इस पश्चिमी शहर में भाजपा की एक सभा को संबोधित करते हुए उप्र के मुख्यमंत्री ने कहा कि राजग (NDA) सरकार सभी के सक्रिय सहयोग से आतंकवाद की बुराई को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है।

आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘पुलवामा आतंकी हमले के बाद केन्द्र के उठाए ठोस कदमों ने यह साबित कर दिया है कि मोदी नीत भाजपा सरकार पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दे सकती है और उसके नापाक मंसूबों को नाकाम कर सकती है।’’ पूर्ववर्ती (कांग्रेस) सरकारों पर निशाना साधते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि पहले सेनाओं को आतंकवादियों के गोली चलाने तक इंतजार करने कहा जाता था, लेकिन भाजपा के सत्ता में आने के बाद सुरक्षा बलों को इंतजार नहीं करने को साफ-साफ कह दिया गया है क्योंकि आतंकवादी किसी का इंतजार नहीं करते।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जोर देते हुए कहा कि देश केवल मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित रह सकता है और सुरक्षा बलों ने यह बिल्कुल ही स्पष्ट कर दिया है कि जम्मू कश्मीर में बंदूक उठाने वाला कोई भी व्यक्ति सिर्फ मौत को दावत देगा। उन्होंने कहा कि जवाबी कदमों के चलते पाकिस्तान स्थित आतंकवादी अब हताश और भयभीत हैं। उन्होंने लोगों से देश को सुरक्षित रखने के लिए मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपील की।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement