1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस: डिप्टी CM अजीत पवार के बेटे पार्थ ने की CBI जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस: डिप्टी CM अजीत पवार के बेटे पार्थ ने की CBI जांच की मांग

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री सीएम अजित पवार के बेटे पार्थ पवार ने सीबीआई जांच की मांग की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 27, 2020 19:12 IST
Parth Pawar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस: डिप्टी CM अजीत पवार के बेटे पार्थ ने की CBI जांच की मांग

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री सीएम अजित पवार के बेटे पार्थ पवार ने सीबीआई जांच की मांग की है। अपनी मांग को लेकर उन्होंने सोमवार को एक पत्र प्रदेश के गृह मंत्री अनिल देशमुख को सौंपा है।

डिप्टी सीएम अजीत पवार के बेटे पार्थ पवार ने सोमवार सुबह महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर एक पत्र उन्हें सौंपा। पार्थ पवार ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सही जांच होनी चाहिए, यह पूरे देश, विशेषकर युवाओं की भावना है। मैंने गृह मंत्री अनिल देशमुख से राष्ट्रीय भावना को ध्यान में रखते हुए सीबीआई जांच शुरू करने का अनुरोध किया।

गृह मंत्री को सौंपे अपने पत्र में पर्थ ने लिखा है,"अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मृत्यु से पूरे देश में शोक की लहर है। सुशांत की मौत उन भारतीय युवाओं के सपनों और आकांक्षाओं की मौत को दर्शाती है, जो इन्हें पूरा करने के लिए मुंबई आये थे। मुझे कई ई-मेल, संदेश और फोन कॉल प्राप्त हुए हैं, जिसमें बिहार, यूपी, एमपी, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश जैसे राज्यों के युवा शामिल हैं। मैं समझता हूं कि इस देश का युवा तार्किक और निष्पक्ष हैं। इसलिए, मैं अपने देश के युवाओं की आवाज पर आपसे इस संबंध में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को इस मामले की जांच सौंपने का आग्रह करता हूं।"

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X