Thursday, April 18, 2024
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फारूक अब्दुल्ला को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला को उनके 82वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। नेकां सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। अब्दुल्ला अभी जन सुरक्षा कानून के तहत नजरबंद हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 26, 2019 20:20 IST
PM Modi, Farooq Abdullah, birthday- India TV Hindi
PM Modi extends birthday wishes to Farooq Abdullah

श्रीनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला को उनके 82वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। नेकां सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। अब्दुल्ला अभी जन सुरक्षा कानून के तहत नजरबंद हैं। पार्टी सूत्रों ने बताया कि अब्दुल्ला 21 अक्टूबर को 82 साल के हो गए और इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने उन्हें पत्र लिखकर बधाई दी। अब्दुल्ला श्रीनगर से सांसद हैं। श्रीनगर से सांसद अब्दुल्ला को यह पत्र यहां गुपकर स्थित उनके निवास पर भेजा गया। अब्दुल्ला को 16 सितंबर को जन सुरक्षा कानून के तहत हिरासत में लेने के बाद उनके निवास को उप जेल में बदल दिया गया था। 

Related Stories

पार्टी सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने अब्दुल्ला को जन्मदिन की शुभकामनायें देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। जिस जन सुरक्षा कानून के तहत अब्दुल्ला को गिरफ्तार किया गया है वह उनके पिता शेख अब्दुल्ला के मुख्यमंत्री रहते हुए 1978 में लाया गया था। फारूक को 4 अगस्त से ही सरकार ने घर में नजरबंद कर रखा है। इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी फारूक अब्दुल्ला को जन्मदिन पर बधाई दी थी। ममता ने उन्हें आश्वस्त किया है कि कठिन परिस्थितियों में वह उनके साथ खड़ी हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement