Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Mann Ki Baat: पीएम मोदी आज को करेंगे 'मन की बात'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए देशवासियों से जुड़ेगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 28, 2020 9:05 IST
PM Narendra Modi, Mann Ki Baat - India TV Hindi
Image Source : @NARENDRAMODI PM Narendra Modi Mann Ki Baat on 28 June 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रविवार (28 जून) को सुबह 11 बजे मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए देशवासियों से जुड़ेगे। ये जानकारी खुद पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। देश में जारी कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देशवासियों से बात कर रहे हैं। रविवार (28 जून) को मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' का 66वां एपिसोड होगा। पीएम मोदी ने बीते 14 जून को ट्विट कर लोगों से NaMo ऐप और MyGov जैसे प्लेटफॉर्म के जरिए सुझाव मांगे थे।

बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं से 28 जून को पीएम के मन की बात (Mann Ki Baat) सुनने की भी अपील की है। बीजेपी के तरफ से कहा गया है कि सभी बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकता इस बार पीएम के मन की बात प्रमुखता से देखें और इसे लोगों तक पहुंचाए। बता दें कि पिछले दो मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी देशवासियों से कोरोना संक्रमण पर संवाद कर चुके हैं। 31 मई को हुए मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने और एहतियात बरतने को कहा था। पीएम ने सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनने और नियमित हाथ धोने की अपील की थी।

  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement