Thursday, May 09, 2024
Advertisement

विकास के पिता सुभाष बराला ने कहा, 'विकास पर लगे आरोपों पर कार्रवाई करे पुलिस'

विकास बराला के पिता और हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि विकास पर जो भी आरोप लगे हैं उसपर पुलिस कार्रवाई करे। इस केस में किसी तरह की राजनीति नहीं हो रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 09, 2017 14:33 IST
Subhash Barala- India TV Hindi
Subhash Barala

चंडीगढ़: वर्णिका कुंडू मामले में आरोपों का सामना कर रहे विकास बराला आज जांच में शामिल होने के लिए पुलिस सामने हाजिर होंगे। वहीं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विकास बराला के पिता और हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि विकास पर जो भी आरोप लगे हैं उसपर पुलिस कार्रवाई करे। इस केस में किसी तरह की राजनीति नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि वर्णिका समाज की बेटी है और उसके साथ अगर कुछ गलत हुआ है तो आरोपी पर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरी विकास से बात हुई और मैंने उसे जांच में पूरा सहयोग करने को कहा है।

इससे पहले कल वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ और बदसलूकी के हाई प्रोफाइल मामले में नया मोड़ आया। चंड़ीगढ़ पुलिस ने दावा किया कि उसे 5 CCTV कैमरों की फुटेज मिल गई है जिसमें वर्णिका की गाड़ी को आरोपी विकास बराला अपनी कार से पीछा कर रहा था। पुलिस फिलहाल इस अहम सुराग की जांच कर रही है।

सुभाष बराला के बेटे विकास बराला व उसके दोस्त आशीष की चार दिन पहले हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव वी.एस.कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू का पीछा करने के मामले में गिरफ्तारी हुई थी। चंडीगढ़ पुलिस ने शनिवार को विकास और आशीष को महिला का पीछा करने के मामले में गिरफ्तार किया था। घटना के समय दोनों नशे में थे। पुलिस ने कमजोर धाराओं में मामला दर्ज किया, जिससे दोनों कुछ ही घंटे में जमानत पर छूट गए। वर्णिका ने आरोप लगाया हुआ है कि दोनों ने उसके अपहरण की कोशिश की थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement