Friday, April 19, 2024
Advertisement

नौसेना के अधिकारी को पोर्नोग्राफी की लत, पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरें अपलोड की, मामला दर्ज

अपनी पत्नी की आपत्तिजनक और बदलाव करके बनाई गई तस्वीरें कथित तौर पर ऑनलाइन अपलोड करने वाले भारतीय नौसेना के 39 वर्षीय एक कमांडर के खिलाफ पुणे पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: November 29, 2018 16:51 IST
Officer booked for uploading obscene photos of wife...- India TV Hindi
Officer booked for uploading obscene photos of wife (representational image)

पुणे (महाराष्ट्र): अपनी पत्नी की आपत्तिजनक और बदलाव करके बनाई गई तस्वीरें कथित तौर पर ऑनलाइन अपलोड करने वाले भारतीय नौसेना के 39 वर्षीय एक कमांडर के खिलाफ पुणे पुलिस ने मामला दर्ज किया है। कोंधवा पुलिस थाने के निरीक्षक महादेव कुम्भर ने बृहस्पतिवार को बताया कि पीड़ित महिला ने मंगलवार को इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में महिला ने कहा था कि उसके पति को पोर्नोग्राफी देखने की लत है। उसने बताया कि उसके पति वर्तमान में दिल्ली में पदस्थ हैं। महिला खुद भी सेना की पूर्व अधिकारी हैं। 

उन्होंने शिकायत में जिक्र किया है कि वह अपने बच्चों को लेकर हाल में अपने माता-पिता के घर रहने चली गई क्योंकि उनके पति की यह लत छूट नहीं रही है। उनकी लत छुड़ाने के लिए उन्होंने और अन्य परिजनों ने बहुत प्रयास किए। पति के व्यवहार से परेशान महिला पुणे चली गई और पिछले महीने कुटुम्ब अदालत में उन्होंने तलाक की अर्जी दी। 

दिल्ली से पुणे जाते वक्त वह अपने साथ पति का मोबाइल ले गई थी और जब उन्होंने इसे जांचा तो पता चला कि एक फोटो एप पर आपत्तिजनक तस्वीरें डाली गई हैं। कुम्भर ने शिकायत के आधार पर बताया कि आरोपी ने पत्नी की तस्वीरें अपलोड करने के लिए अपने ई-मेल अकाउंट का इस्तेमाल किया।

उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी का अपने सहयोगी की पत्नी के साथ भी कथित तौर पर संबंध है। भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि इस मामले में आरोपी से पूछताछ करने के लिए वह नौसेना के अधिकारियों को पत्र लिखकर इजाजत मांगेंगे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement