Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्रवेश वर्मा ने किया धमकी भरा फोन आने का दावा, पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें वर्मा से एक शिकायत मिली है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें फोन कर जान से मारने की धमकी दी है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: January 29, 2020 20:37 IST
Pravesh Verma- India TV Hindi
Image Source : FILE File Photo

नई दिल्ली। दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए के विरोध में प्रदर्शन को लेकर अपने बयानों से विवाद पैदा करने वाले भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने बुधवार को दावा किया कि उन्हें अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर जान से मारने की धमकी दी। पश्चिम दिल्ली से सांसद ने ट्विटर पर फोन कॉल का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया जिससे यह पता चल रहा है कि सांसद को सुबह आठ बजकर 11 मिनट पर यह फोन आया था। वर्मा ने कहा, ‘‘सुबह मुझे अज्ञात व्यक्ति का धमकी भरा फोन आया। मैंने बाराखंभा पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई है।’’

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें वर्मा से एक शिकायत मिली है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें फोन कर जान से मारने की धमकी दी है। अधिकारी ने कहा, ‘‘हमें शिकायत मिली है और जांच जारी है।’’ वर्मा ने मंगलवार को आगाह किया कि शाहीन बाग के लाखों सीएए विरोधी प्रदर्शनकारी घरों में घुसकर महिलाओं से बलात्कार और उनकी हत्या कर सकते हैं।

उनकी इस टिप्पणी पर काफी विवाद हुआ और दिल्ली चुनाव प्रमुख ने उनके इस बयान पर चुनाव आयोग में रिपोर्ट भी सौंपी। भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने सोमवार को कहा था कि 11 फरवरी को अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो एक घंटे के भीतर शाहीन बाग को खाली करा दिया जाएगा और कश्मीर में जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ, वह दिल्ली में भी हो सकता है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement