1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. काठमांडू : बीच हवा में विमान का इंजन हुआ खराब, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

काठमांडू : बीच हवा में विमान का इंजन हुआ खराब, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

इंजन में आ रही दिक्कतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। काठमांडू से लुक्ला जा रहे विमान को तकनीकी गड़बड़ी के कारण इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 04, 2019 15:20 IST
Private aircraft makes emergency landing at Kathmandu...- India TV Hindi
Private aircraft makes emergency landing at Kathmandu airport after engine fails

काठमांडू : काठमांडू से लुक्ला जा रहे विमान को तकनीकी गड़बड़ी के कारण इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। नेपाल की एक निजी विमानन कंपनी सीता एयर के अधिकारियों कहा कि बीच हवा में विमान में तकनीकी गड़बड़ी आ गयी। उड़ान के दौरान ही इंजन खराब हो गया और विमान को आपात स्थिति में सोमवार को काठमांडू हवाई अड्डे पर एक आपातकालीन लैंडिंग की गई। सीता एयर की उड़ान में केवल चालक दल के सदस्य ही सवार थे। 

पायलटों को उड़ान के बीच ही इंजन में खराब होने के बारे में पता चला । त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे  के अधिकारियों ने कहा कि किसी को चोट या किसी भी प्रकार कि दुर्घटना नहीं हुई है। विमान को लुक्ला के रास्ते में रखा गया था, जिसे माउंट एवरेस्ट के प्रवेश द्वार से भी जाना जाता है। 

टीआईए के प्रबंध निदेशक राज कुमार छेत्री ने बताया कि जब पता चला कि विमान का एक इंजन फेल हो गया है तो  विमान को काठमांडू में सुबह करीब 8:45 बजे पायलट ने इमरजेंसी लैंडिंग कराई। अधिकारियों ने बताया कि फिर से उड़ान भरने से पहले विमान को एक बार जांच किया जाएगा तभी दुबारा उड़ान भरेगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X