1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. गाड़ी रोककर पंजाब के CM ने नवविवाहित जोड़े को दी शुभकामनाएं, VIDEO वायरल

गाड़ी रोककर पंजाब के CM ने नवविवाहित जोड़े को दी शुभकामनाएं, VIDEO वायरल

पंजाब में रविवार को एक नवविवाहित जोड़े के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा जब मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपना वाहन रुकवाकर उन्हें शुभकामनाएं दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 28, 2021 8:20 IST
charanjit singh channi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @PUNJABGOVTINDIA पंजाब के मुख्यमंत्री ने वाहन रुकवाकर नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दी

चंडीगढ़: पंजाब में रविवार को एक नवविवाहित जोड़े के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा जब मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपना वाहन रुकवाकर उन्हें शुभकामनाएं दी। पंजाब सरकार ने घटना का एक वीडियो साझा किया ट्वीट किया, “आज बठिंडा की यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने मंडी कलां गांव में एक नवविवाहित जोड़े को देखा और अचानक से वाहन रुकवाकर उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी।”

वीडियो में मुख्यमंत्री को दूल्हे को गले लगाते और उसकी पत्नी को शगुन देते देखा जा सकता है। कई सुरक्षाकर्मियों से घिरे मुख्यमंत्री को परिवार के लोगों द्वारा ‘परात’ से दी गई मिठाई खाते हुए भी देखा गया।

वहीं, आपको बता दें कि हाल ही में पंजाब के नवनियुक्त मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भांगड़ा देख खुद को रोक नहीं पाए। दरअसल, कपूरथला में एक कार्यक्रम के दौरान भांगड़ा के दौरान सीएम चरणजीत सिंह चन्नी अपने आपको रोक नहीं पाए और स्टेज पर नाचने के लिए पहुंच गए। इतना ही नहीं चरणजीत सिंह चन्नी ने स्टेज पर भांगड़ा डाल रहे लोगों के साथ जमकर डांस किया।

Click Mania
bigg boss 15