Friday, March 29, 2024
Advertisement

राजस्थान: स्वाइन फ्लू से BJP विधायक कीर्ति कुमारी का निधन

राजस्थान के मांडलगढ़ (भीलवाडा) से भारतीय जनता पार्टी की विधायक कीर्ति कुमारी का आज यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 50 वर्ष की थीं।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: August 28, 2017 19:37 IST
kirti kumari- India TV Hindi
kirti kumari

जयपुर: राजस्थान के मांडलगढ़ (भीलवाडा) से भारतीय जनता पार्टी की विधायक कीर्ति कुमारी का आज यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 50 वर्ष की थीं।

भाजपा प्रवक्ता आनंद कुमार ने बताया कि कीर्ति कुमारी का सवाई मान सिंह अस्पताल में उपचार चल रहा था। कल उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां आज तड़के उनका निधन हो गया।

इधर, अस्पताल सूत्रों ने बताया कि कीर्ति कुमारी स्वाइन फ्लू से पीड़ित थीं और उन्हें नाजुक हालत में कल रविवार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कीर्ति कुमारी के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, 'कीर्ति कुमारी जी के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त करती हूँ।उनका निधन मेरे और समस्त भाजपा परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है।’

कीर्ति कुमारी का अन्तिम संस्कार आज भीलवाड़ा जिले के बिजौलिया में किया जाएगा। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी उनके अन्तिम संस्कार में शामिल होने के लिए उदयपुर से भीलवाड़ा रवाना हो गये हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement