Friday, April 19, 2024
Advertisement

ओडिशा में नदी के पुल पर राजधानी एक्सप्रेस की 2 बोगियां अलग हुईं

ओडिशा के कटक में मंगलवार को काठजोड़ी नदी पुल पर भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस की दो बोगियां अलग हो गईं, लेकिन, कोई बड़ा हादसा होने से बच गया।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 02, 2019 20:22 IST
Rajdhani Express- India TV Hindi
Rajdhani Express

भुवनेश्वर: ओडिशा के कटक में मंगलवार को काठजोड़ी नदी पुल पर भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस की दो बोगियां अलग हो गईं, लेकिन, कोई बड़ा हादसा होने से बच गया। पूर्वी तटीय रेलवे (ईसीओआर) ने बताया कि डिब्बे अलग होने की घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

सुबह करीब साढ़े नौ बजे भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन से रवाना होने के बाद ट्रेन अचानक पुल पर रुक गई, जिससे यात्रियों में भय फैल गया। ईसीओआर ने एक बयान में कहा कि प्रभावित डिब्बों बी/3 और बी/4 को बदल दिया गया क्योंकि रेलवे यात्रियों की सुरक्षा से संबंधित कोई जोखिम नहीं उठाना चाहती।

ईसीओआर ने कहा कि राजधानी एक्सप्रेस, भुवनेश्वर से दो नए डिब्बे लाकर जोड़ने और सुरक्षा जांच पूरी होने के बाद अपरान्ह 2.40 पर कटक स्टेशन से रवाना हुई।

बयान में कहा गया कि सुरक्षा जांच के साथ-साथ ट्रेन की दूसरी बार पूरी जांच की गई। ट्रेन को कटक से सुबह 10:02 पर रवाना होना था लेकिन वह अपरान्ह 2.40 पर रवाना हुई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement