Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

सड़क खुलते ही संसद लेकर जाएंगे धान के ट्रैक्टर, वहीं बेचेंगे फसल: राकेश टिकैत

राकेश टिकैत का कहना है कि किसानों ने नहीं बल्कि दिल्ली पुलिस ने रास्ते को रोक रखा है। दिल्ली पुलिस बैरिकेड हटा रही है तो किसान भी दिल्ली के लिए कूच करेंगे।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 29, 2021 10:59 IST
सड़क खुलते ही संसद लेकर जाएंगे धान के ट्रैक्टर, वहीं बेचेंगे फसल: राकेश टिकैत- India TV Hindi
Image Source : PTI सड़क खुलते ही संसद लेकर जाएंगे धान के ट्रैक्टर, वहीं बेचेंगे फसल: राकेश टिकैत

नई दिल्ली। भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है कि जैसे ही दिल्ली पुलिस रास्तों पर रखे बैरिकेड हटा देगी तो वैसे ही किसान धान की फसल से भरे ट्रैक्टर लेकर संसद भवन पहुंचेंगे और वहीं जाकर अपना धान बेचेंगे। इंडिया टीवी से बात करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि दिल्ली की संसद अब किसानों की मंडी है और वे वहीं पर जाकर अपना धान बेचेंगे।  

राकेश टिकैत ने इंडिया टीवी से बात करते हुए कहा कि किसानों ने सड़क पर बैठकर रास्ता नहीं रोका हुआ है बल्कि दिल्ली पुलिस ने रास्ता रोका है और अब दिल्ली पुलिस क्योंकि बेरिकेड हटा रही है तो किसान भी दिल्ली के लिए कूच करेंगे और वहां जाकर संसद में अपनी फसल बेचेंगे। राकेश टिकैत ने यह भी बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से सरकार को 26 नवंबर तक किसानों के साथ बातचीत करने का ऑफर दिया गया है, और अगर सरकार किसानों से बातचीत करना चाहती है तो 26 नवंबर तक कर ले। 

राकेश टिकैत ने हालांकि यह भी बताया कि भारतीय जनता पार्टी को चुनावों में 'दवा' देने की जरूरत है, उन्होंने कहा कि हरियाणा के ऐलनाबाद में हो रहे उप चुनाव में किसान भारतीय जनता पार्टी को कुछ 'दवाई' देंगे और उससे कुछ आराम मिलेगा। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement