Thursday, April 18, 2024
Advertisement

युवती ने सरकारी अफसर के खिलाफ दर्ज कराया दुष्कर्म का मुकदमा

चित्रकूट जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी पर उनके आवास में खाना बनाने वाली एक युवती ने कथित रूप से बलात्कार कर गर्भवती करने का मुकदमा शनिवार को दर्ज कराया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 08, 2019 17:11 IST
Rape- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV युवती ने सरकारी अफसर के खिलाफ दर्ज कराया दुष्कर्म का मुकदमा (प्रतिकात्मक तस्वीर)

बांदा। चित्रकूट जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी पर उनके आवास में खाना बनाने वाली एक युवती ने कथित रूप से बलात्कार कर गर्भवती करने का मुकदमा शनिवार को दर्ज कराया है।

चित्रकूट जिले की नगर कोतवाली कर्वी के निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी सुरेंद्र सिंह के सरकारी आवास में खाना बनाने वाली 23 वर्षीय युवती ने उन पर बहला-फुसला बलात्कार करने और गर्भ गिराने का दबाव बनाने का मुकदमा शनिवार को दर्ज कराया है। युवती ने खुद को चार माह की गर्भवती बताया है।

उन्होंने बताया की युवती को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेज कर मामले की जांच आरंभ कर दी गयी है। उधर अपर मुख्य अधिकारी (एएमए) सुरेंद्र सिंह ने कहा कि युवती उनके आवास में पिछले छह माह से खाना बनाने का काम कर रही थी। इस बीच कुछ लोगों ने युवती को बरगला कर निराधार आरोप लगवाया है और रुपया ऐंठने की साजिश रच रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement