1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्‍ली के छतरपुर में रेव पार्टी का भांडाफोड़, भारी मात्रा में ड्रग्‍स के साथ 15 गिरफ्तार

दिल्‍ली के छतरपुर में रेव पार्टी का भांडाफोड़, भारी मात्रा में ड्रग्‍स के साथ 15 गिरफ्तार

शनिवार रात दिल्‍ली पुलिस और एक्‍साइज डिपार्टमेंट की टीम ने छतरपुर में चल रही रेव पार्टी पर छापा मारा। यह रेव पार्टी छतरपुर के एक फार्महाउस में चल रही थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 09, 2019 9:59 IST
Rave Party- India TV
Rave Party

दिल्‍ली में महंगे फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टियों पर दिल्‍ली पुलिस और एक्‍साइज़ डिपार्टमेंट ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। ​दिल्ली आबकारी विभाग और पुलिस ने छतरपुर में हो रही एक रेव पार्टी पर शनिवार रात छापा मारा और कम से कम 15 लोगों को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने रविवार को इसकी जानकारी दी। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर शनिवार रात हुई छापेमारी के बाद पुलिस ने मौके से शराब की बोतलें और कोकीन सहित कई तरह के मादक पदार्थ जब्त किए। 

अधिकारियों ने बताया कि यह पार्टी छतरपुर में एक फैशन डिजाइनिंग कंपनी के हॉल में हो रही थी। उन्होंने बताया कि रेव में नाबालिगों को भी शराब परोसा जी रही थी। इस पार्टी में शामिल लोग गुड़गांव, फरीदाबाद और नोएडा के निवासी हैं। अधिकारियों ने बताया कि पार्टी हॉल से शराब की 300 से ज्यादा और बीयर की करीब 350 बोतलें जब्त की गई हैं।

उन्होंने बताया कि मौके से कोकीन और अन्य मादक पदार्थ भी मिले हैं। पुलिस ने पार्टी आयोजित करने वालों में से कम से कम 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और मामले की जांच की जा रही है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13