1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर बिजली गुल होने से सेवाएं बाधित

दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर बिजली गुल होने से सेवाएं बाधित

दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन के एक खंड में शनिवार को बिजली गुल हो जाने से मेट्रो सेवाएं बाधित हो गई, जिसके चलते यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। 

Bhasha Bhasha
Published on: June 08, 2019 19:38 IST
delhi metro- India TV
Image Source : PTI FILE येलो लाइन पर बिजली गुल होने से सेवाएं बाधित

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन के एक खंड में शनिवार को बिजली गुल हो जाने से मेट्रो सेवाएं बाधित हो गई, जिसके चलते यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। अधिकारियों ने बताया कि शाम पांच से साढ़े पांच बजे के बीच बिजली गुल रहने के चलते उद्योग भवन और मॉडल टाउन के बीच मेट्रो सेवाएं बाधित हो गई।

उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद इस खंड के कुछ हिस्सों में मेट्रो सेवाएं बहाल कर दी गई। येलो लाइन पर मेट्रो दिल्ली के समयपुर बादली से गुड़गांव के हुडा सिटी सेंटर के बीच चलती है। इसका पहला लूप केन्द्रीय सचिवालय और हुडा सिटी सेंटर के बीच है, वहीं दूसरा लूप कश्मीरी गेट और समयपुर बादली के बीच है।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) के अधिकारियों ने बताया कि अन्य लाइनों पर मेट्रो सेवाएं सामान्य हैं। डीएमआरसी ने भी ट्वीट कर स्थिति की जानकारी दी और बताया कि गडबड़ी को ठीक करने का काम चल रहा है। डीएमआरसी ने कहा, ‘‘उस खंड में बिजली गुल हो गई थी। हमारे इंजीनियर काम कर रहे हैं।’’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13