1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तबलीगी मरकज की वजह से देश में बढ़े ज्यादा कोरोना वायरस मामले, इंडिया टीवी पर बोले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

तबलीगी मरकज की वजह से देश में बढ़े ज्यादा कोरोना वायरस मामले, इंडिया टीवी पर बोले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का फैसला किया है, इसपर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री का यह फैसला इस क्षेत्र के विशेषज्ञों की राय है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 14, 2020 14:50 IST
Tabligi Markaz Latest news on COVID-19 in Hindi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Ravi Shankar Prasad on India TV

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि अगर तबलीगी मरकज का विषय नहीं हुआ होता तो शायद देश में कोरोना वायरस को लेकर स्थिति मौजूदा के मुकाबले ज्यादा बेहतर होती। रविशंकर प्रसाद ने इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू के दौरान यह बयान दिया है। रविशंकर प्रसाद ने यह भी कहा कि लॉकडाउन से देश में स्थिति काफी नियंत्रण में आई है और जिन देशों ने समय रहते अपने यहां लॉकडाउन लागू नहीं किया वहां आज स्थिति देख सकते हैं कैसी है।

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का फैसला किया है, इसपर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री का यह फैसला इस क्षेत्र के विशेषज्ञों की राय है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लॉकडाउन को लेकर आगे क्या फैसला होगा इसकी पूरी जानकारी बुधवार को आने वाली गाइडलाइन्स में होगी। उन्होंने कहा कि देश में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए न तो दवा की कमी है और न ही खाद्य पदार्थों की।

देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने 25 मार्च से देश में लागू लॉकडाउन को बढ़ाकर 3 मई तक लागू करने की घोषणा की है। पहले देश में लॉकडाउन 21 दिन के लागू था लेकिन अब 19 दिन और बढ़ गए हैं और यह पूरे 40 दिन का लॉकडाउन हो गया है। जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों को छोड़ बाकी किसी को भी लॉकडाउन की इस अवधि में घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X