1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. VIDEO: मेडिकल स्टोर में लूट का वीडियो, देखिए- कैसे दिया वारदात को अंजाम?

VIDEO: मेडिकल स्टोर में लूट का वीडियो, देखिए- कैसे दिया वारदात को अंजाम?

दिल्ली में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं इसका एक और जीता जागता उदाहरण सामने आया है। इस बार वारदात न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के एक 24 घंटे चलने वाले संजीवनी नाम के मेडिकल स्टोर में हुई है।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: July 02, 2019 15:43 IST
Robbery in medical store- India TV Hindi
Robbery in medical store

नई दिल्ली: दिल्ली में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं इसका एक और जीता जागता उदाहरण सामने आया है। इस बार वारदात न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के एक 24 घंटे चलने वाले संजीवनी नाम के मेडिकल स्टोर में हुई है। मंगलवार सुबह 3 बजकर 42 मिनट पर मेडिकल शॉप में तीन बदमाश घुसे और वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान चेहरा छिपाने के लिए एक बदमाश ने हेलमेट पहना था और दो ने नकाब से चेहरे ढके थे। इसका सीसीटीवी फिटेज भी सामने आया है।

सीसीटीवी में दिख रहा है कि बदमाश अपनी पिस्टल लहराते हुए स्टोर की दराजों को खंगाल रहे हैं और फिर कैश काउंटर से करीब 1 लाख रुपए का कैश बैग में डालकर पिस्टल से दुकान के दो कर्मचारियों को डराते हुआ आसानी से फरार हो जाते हैं। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और स्टोर के सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। 

बता दें कि दो दिन पहले दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में भी इसी तरह से एक बिजनेसमैन और उसकी पत्नी के साथ उस वक्त लूटपाट की गई थी जब वह अपनी मर्सिटीज कार को घर की पार्किंग में खड़ी कर रहे थे। यहां भी तीन बदमाश थे, चेहरे ढके थे और एक के पास पिस्टल थी। पुलिस को शक है ये वही बदमाश हो सकते है लेकिन इसे अभी पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता क्योकि आरोपी अब तक फरार है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X