Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली के पास सोनीपत में स्कूल की छत गिरी, 25 बच्चों को आई गंभीर चोटें

सोनीपत में गन्नौर गांव बाय रोड पर स्थित जीवानंद स्कूल में यह हादसा हुआ है। दुर्घटना में 3 मजदूर भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। कुछ घायलों को पास के सामुदायिक अस्पताल भिजवाया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 23, 2021 15:44 IST
Roof Of School Building Collapses In Sonepat's Gannaur, Many Students Injured- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE (PTI) दिल्ली से सटे हरियाणा के सोनीपत में गुरुवार को एक स्कूल की छत गिर गई है।

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे हरियाणा के सोनीपत में गुरुवार को एक स्कूल की छत गिर गई है और इस दुर्घटना में लगभग 25 बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं। सोनीपत में गन्नौर गांव बाय रोड पर स्थित जीवानंद स्कूल में यह हादसा हुआ है। दुर्घटना में 3 मजदूर भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। कुछ घायलों को पास के सामुदायिक अस्पताल भिजवाया गया है तथा गंभीर रूप से घायल 5 बच्चों को उपचार के लिए खानपुर पीजीआई रेफर किया गया है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही गन्नात थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

बताया जा रहा है कि गांव बांय स्थित जीवानंद पब्लिक स्कूल में गुरुवार को तीसरी कक्षा के कमरे की कच्ची छत पर मिट्टी डाली जा रही थी। इसी दौरान अचानक छत भरभरा कर नीचे गिर गई जिससे कमरे में पढ़ाई कर रहे 25 बच्चे और छत पर काम कर रहे तीन मजदूर घायल हो गए। हादसे के बाद स्कूल में भगदड़ मच गई।

घायल बच्चों को आनन-फानन में निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया जहां ये 5 बच्चों को गंभीर हालत के चलते रेफर कर दिया गया। 20 बच्चों और 3 मजदूरों का प्राथमिक उपचार दिया गया है। वहीं हादसे की सूचना के बाद एसडीएम सुरेंद्र दूहन, सिविल सर्जन जयकिशोर व बड़ी थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंच गए है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement