1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू कश्मीर में वाहन खाई में गिरा, सात की मौत, 25 घायल

जम्मू कश्मीर में वाहन खाई में गिरा, सात की मौत, 25 घायल

रजौरी के जिला विकास आयुक्त एजाज असद ने पीटीआई-भाषा को बताया कि पुंछ से शरदा शरीफ जा रहा टेम्पो ट्रेवलर थानामंडी इलाके में करीब डेढ़ बजे 800 मीटर गहरी खाई में गिर गया। उन्होंने बताया कि मोड़ पर वाहन के अनियंत्रित होने से यह हादसा हुआ।

Bhasha Bhasha
Updated on: August 25, 2019 22:39 IST
जम्मू कश्मीर में...- India TV Hindi
Image Source : ANI जम्मू कश्मीर में वाहन खाई में गिरा, सात की मौत, 25 घायल

जम्मू। जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में रविवार को क्षमता से अधिक यात्रियों को ले जा रहा वाहन सड़क से फिसल कर गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में एक नाबालिग समेत पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि 25 अन्य घायल हो गए।

राजौरी के जिला विकास आयुक्त एजाज असद ने पीटीआई-भाषा को बताया कि पुंछ से शरदा शरीफ जा रहा टेम्पो ट्रेवलर थानामंडी इलाके में करीब डेढ़ बजे 800 मीटर गहरी खाई में गिर गया। उन्होंने बताया कि मोड़ पर वाहन के अनियंत्रित होने से यह हादसा हुआ।

असद ने बताया कि हादसे में चार महिलाओं और एक नाबालिग बच्चे समेत सात लोगों की मौत हो गयी जबकि 25 अन्य घायल हो गए । उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से 11 घायलों को विशेष इलाज के लिए जम्मू स्थित गवर्नमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल (जीएमसी) भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि शेष 14 लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है और उनकी स्थिति ‘‘स्थिर’’ है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मरने वालों में एक दंपत्ति है जिसकी पहचान मोहम्मद पजीर (40) और उसकी पत्नी सफीना (33) के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि अन्य लोगों की पहचान चार साल के अब्दुल कयूम, मोहम्मद राशिद (50), मानशा बेगम (60) मसरत बी (20) और कनीजा बी (45) के रूप में की गयी है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस जांच जारी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X