Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर मनमोहन, सोनिया, राहुल ने श्रद्धांजलि दी

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, "आज खुशी के साथ दादी को याद कर रहा हूं। उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया और अपार प्यार दिया। उन्होंने अपने लोगों को बहुत कुछ दिया। मुझे उन पर बहुत गर्व है।"

IANS Reported by: IANS
Published on: October 31, 2018 9:54 IST
इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर मनमोहन, सोनिया, राहुल ने श्रद्धांजलि दी- India TV Hindi
इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर मनमोहन, सोनिया, राहुल ने श्रद्धांजलि दी

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने इंदिरा गांधी के स्मारक स्थल शक्ति स्थल पर जाकर पुष्पांजलि अर्पित की।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, "आज खुशी के साथ दादी को याद कर रहा हूं। उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया और अपार प्यार दिया। उन्होंने अपने लोगों को बहुत कुछ दिया। मुझे उन पर बहुत गर्व है।"

कांग्रेस पार्टी ने कहा, "आज हम देश की पहली महिला प्रधानमंत्री और हमारे देश के सबसे मजबूत नेताओं में से एक का सम्मान करते हैं।"

पार्टी ने ट्वीट कर कहा, "उनके नेतृत्व में हमारा देश ने महान जीत, अद्भुत विकास और सबसे महत्वपूर्ण समाज के सभी वर्गो का उत्थान देखा है।"

गौरतलब है कि 31 अक्टूबर 1984 को इंदिरा गांधी के दो सुरक्षागार्डो सतवंत सिंह और बेअंत सिंह ने 1, सफदरजंग रोड स्थित उनके आवास पर उनकी हत्या कर दी थी

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement