Friday, March 29, 2024
Advertisement

पंजाब के जलालाबाद में भयंकर हंगामा, भिड़े कांग्रेसी और अकाली, सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उग्र भीड़ अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की कार पर ईट-पत्थर बरसा रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 02, 2021 15:04 IST

जलालाबाद. पंजाब के जलालाबाद से बड़ी खबर है। यहां अकाली दल और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस भिड़ंत के दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर पथराव हुआ। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उग्र भीड़ अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की कार पर ईट-पत्थर बरसा रही है।

पढ़ें- रेल में यात्रा के दौरान इस नियम का रखें खास ख्याल नहीं तो लगेगा जुर्माना, सैकड़ों को पड़ा है चुकाना

पढ़ें- आज बंद हैं दिल्ली के ये रास्ते, संभलकर निकलें कहीं ट्रैफिक जाम में न फंस जाएं

इस घटना पर शिरोमणि अकाली दल की तरफ से कहा गया है कि पुलिस द्वारा संरक्षित कांग्रेस पार्टी के गुंडों द्वारा अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की जान लेने का प्रयास किया गया। पार्टी द्वारा दावा किया जा रहा है कि पार्टी के तीन कार्यकर्ता जो अध्यक्ष की कार पर कूदे उन्हें तीन गोलियां लगी हैं।

पढ़ें- IMD Weather Forecast: ठंड में भिगाएगी बारिश? मौसम विभाग ने जताया ये अनुमान
पढ़ें- केंद्र का बजट यूपी की बढ़ाएगा रफ्तार, मिलेगा रोजगार

बताया जा रहा है कि जलालाबाद में नगर काउंसिल चुनाव के लिए  नामांकन के दौरान अकाली दल और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। यहां अकाली नेता सुखबीर सिंह बादल भी निकाय चुनाव में अपने उम्मीदवार के नामांकन में पहुंचे थे, इसी दौरान बवाल शुरू हो गया। भीड़ बैरिकेडिंग तोड़कर कोर्ट कॉम्प्लेक्स में घुस गई। इस दौरान जबरदस्त पत्थरबाजी हुई, वायरल हो रही वीडियो में फायरिंग की भी आवाज आ रही है। भीड़ को सुखबीर बादल की गाड़ी पर पथराव करते हुए देखा जा सकता है। फिलहाल पुलिस की तरफ से इस घटना पर कोई बयान नहीं दिया गया है।

पढ़ें- उत्तर प्रदेश में दस IAS अधिकारियों को नई जिम्मेदारी
पढ़ें- यूपी में रफ्तार का कहर! ड्यूटी कर रहे PAC जवानों पर चढ़ा कंटेनर

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement