Thursday, May 09, 2024
Advertisement

आज बंद हैं दिल्ली के ये रास्ते, संभलकर निकलें कहीं ट्रैफिक जाम में न फंस जाएं

आंदोलनकारी किसानों ने दिल्ली को पड़ोसी राज्यों से जोड़ने वाली कई सड़कों पर कब्जा जमाया हुआ है, जिस वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली को गाजियाबाद से जोड़ने वाली गाजीपुर बॉर्डर भी आज किसान आंदोलन की वजह से बंद है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 02, 2021 11:05 IST
Delhi traffic update Gazipur border singhu border maniyari border closed Auchandi Lampur Safiabad op- India TV Hindi
Image Source : PTI आज बंद हैं दिल्ली के ये रास्ते, संभलकर निकलें कहीं ट्रैफिक जाम में न फंस जाएं

नई दिल्ली. देश की राजधानी नई दिल्ली की सीमाओं पर पिछले दो महीने से ज्यादा समय से कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन चल रहा है। आंदोलनकारी किसानों ने दिल्ली को पड़ोसी राज्यों से जोड़ने वाली कई सड़कों पर कब्जा जमाया हुआ है, जिस वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली को गाजियाबाद से जोड़ने वाली गाजीपुर बॉर्डर भी आज किसान आंदोलन की वजह से बंद है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने दिल्ली-गाजियाबाद आने जाने वालों को आनंद विहार बॉर्डर, चिल्ला बॉर्डर, डीएनडी, अप्सरा बॉर्डर, भोपुरा बॉर्डर और लोनी बॉर्डर का इस्तेमाल करने को कहा है।

और भी कई बॉर्डर हैं बंद

  1. सिंघू बॉर्डर बंद
  2. मनियारी बॉर्ड बंद

ये सीमाएं अभी खुली हैं

  1. औचंदी बॉर्डर
  2. सफियाबाद बॉर्डर
  3. सिंघू स्कूल बॉर्डर
  4. पल्ला टोल टैक्स बॉर्डर

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि जो रास्ते खुले हैं वहां ट्रैफिक हैवी है, NH-44 से ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है। DTP ने आउटर रिंग रोड, जीटी करनाल रोड और एनएच-44 से बचने के लिए कहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement