Friday, April 19, 2024
Advertisement

अपने मंत्री के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी ने जताया शोक, कहा- सुरेश अंगड़ी असाधारण कार्यकर्ता थे

सुरेश अंगड़ी कर्नाटक से सांसद थे और 2004 से लगातार सांसद चुनकर आ रहे थे जिससे पता चलता है कि वे जनता के बीच कितने लोकप्रिय नेता थे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 23, 2020 21:40 IST
PM Modi condoles the death of Suresh Angadi- India TV Hindi
Image Source : NARENDRA MODI TWITTER PM Modi condoles the death of Suresh Angadi

नई दिल्ली। अपने मंत्रीमंडल के सदस्य सुरेश अंगड़ी की कोरोना वायरस की वजह से मृत्यु पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा शोक जताया है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि सुरेश अंगड़ी एक असाधारण कार्यकर्ता थे जिन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत की थी। सुरेश अंगड़ी कर्नाटक से सांसद थे और 2004 से लगातार सांसद चुनकर आ रहे थे जिससे पता चलता है कि वे जनता के बीच कितने लोकप्रिय नेता थे। 

सुरेश अंगड़ी को याद करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा कि वे एक समर्पित सांसद और असरदार मंत्री थे और पार्टी लाइन से ऊपर उठकर सब लोग उनकी प्रशंसा करते थे। प्रधानमंत्री मोदी ने सुरेश अंगड़ी के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि दुख कि इस घड़ी में उनके परिवार और मित्रों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। 

 

कोरोना वायरस की वजह से रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन हो गया है। कर्नाटक के मेडिकल एजुकेशन मनिस्टर डॉ. सुधाकर के ने इसके बारे में जानकारी दी है। सुरेश अंगड़ी AIIMS में भर्ती थे और बुधवार शाम 8.30 बजे उन्होंने 65 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। सुरेश अंगड़ी की कोरोना रिपोर्ट 11 सितंबर को पॉजिटिव पाई गई थी।केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह समेत कई नेताओं ने दुख व्यक्त किया है

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement