1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने जया स्मारक की आधारशिला रखी

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने जया स्मारक की आधारशिला रखी

पलानीस्वामी ने पहली और पनीरसेल्वम ने दूसरी ईंट रखी और समुद्र तट परिसर में निर्माण कार्य की औपचारिक शुरूआत की...

Bhasha Bhasha
Published on: May 07, 2018 14:53 IST
K Palaniswami and O Panneerselvam during the foundation...- India TV Hindi
K Palaniswami and O Panneerselvam during the foundation stone laying ceremony of a memorial for former cm late J Jayalalithaa

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम ने दिवंगत जे जयललिता के लिए बनाये जा रहे एक स्मारक ‘मंडपम’ की आज आधारशिला रखी। यह स्मारक मरीना समुद्र तट पर उस स्थल के बगल में बनाया जा रहा है जहां जयललिता को दफन किया गया है।

पलानीस्वामी ने पहली और पनीरसेल्वम ने दूसरी ईंट रखी और समुद्र तट परिसर में निर्माण कार्य की औपचारिक शुरूआत की।

आधारशिला रखे जाने से पहले एक ‘यज्ञ’ और विशेष प्रार्थनाओं का आयोजन किया गया। आधारशिला कार्यक्रम में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के साथ लोकसभा के उपाध्यक्ष एम थंबीदुरै, तमिलनाडु के मंत्रिगण, सांसद और विधायक उपस्थित थे। समारोह में बड़ी संख्या में अन्नाद्रमुक के कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता का प्रस्तावित स्मारक ‘मंडपम’ का निर्माण अन्नाद्रमुक के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन के स्मारक के पीछे किया जाएगा। आधारशिला समारोह के लिए सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021