Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को निशाना बनाने की फिराक में आतंकी, जैश के नाम से मिला धमकी भरा खत

जैश के नाम से भेजे गए खत में दशहरे पर बम विस्फोट कर खून बहाने की धमकी दी गई है।  ये पत्र हरियाणा के रोहतक रेलवे स्टेशन के सुपरिंटेंडेंट को मसूद अहमद नाम के एक अनजान शख्स ने भेजा है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 15, 2019 23:31 IST
Jaish- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को निशाना बनाने की फिराक में आतंकी

नई दिल्ली। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान लगातार भारत को हमले की धमकी दे रहा है, अब जैश के नाम धमाके करने की धमकी की गई है। दरअसल रोहतक रेलवे स्टेशन के सुपरिंटेंडेंट को जैश के नाम से देश के 10 बड़े रेलवे स्टेशन और मंदिरों को उड़ाने की धमकी भरा खत मिला है।

इस खत में रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बंगलुरू, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा, इटारसी रेलवे स्टेशनों और राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी और हरियाणा के मंदिरों को निशाना बनाने की धमकी दी गई है।

जैश के नाम से भेजे गए इस खत में दशहरे पर बम विस्फोट कर खून बहाने की धमकी दी गई है।  ये पत्र हरियाणा के रोहतक रेलवे स्टेशन के सुपरिंटेंडेंट को मसूद अहमद नाम के एक अनजान शख्स ने भेजा है। मसूद अहमद ने खुद को जैश का जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बताया है। पत्र में लिखा है कि हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे, इस बार हम भारत सरकार को उड़ा देंगे। पुलिस इस पत्र की जांच में जुट गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement