Friday, April 19, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में 3 संदिग्ध आतकंवादी गिरफ्तार, हथियार और गोला-बारूद भी बरामद

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना ने 3 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 11, 2020 12:33 IST
Kupwara, Jammu and Kashmir Kupwara, Jammu and Kashmir, Kupwara Terrorists- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना ने 3 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना ने 3 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। सेना के एक अधिकारी ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से मिली खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षा बलों ने सोमवार को कुपवाड़ा के लालपोरा क्षेत्र में जॉइंट सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। उन्होंने बताया कि इस दौरान 3 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने बताया कि सर्च ऑपरेशन में कुछ हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुए। 

अधिकारी ने सर्च ऑपरेशन में मिले हथियारों के बारे में बताते हुए कहा, ‘एक एके राइफल, 2 पिस्तौल और कुछ गोला-बारूद बरामद हुए।’ अधिकारी ने बताया कि अभियान जारी है। इससे पहले रविवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार से हो रही घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करने के दौरान सेना ने एक आतंकी को मार गिराया था। बता दें कि इस साल आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को लगातार कामयाबी मिलती जा रही है, और अभी तक दर्जनों आतंकी मारे जा चुके हैं।

बता दें कि अपने ऊपर हो रही कड़ी कार्रवाई से घाटी के आतंकी बुरी तरह बौखला गए हैं और उन्होंने स्थानीय बीजेपी नेताओं को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। जम्मू-कश्मीर में ग्राम स्तर के नेताओं को हाल में आतंकियों द्वारा निशाना बनाए जाने के बाद करीब एक दर्जन BJP नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद पार्टी ने घाटी के हर जिले में अपने सदस्यों और उनके परिवारों को ‘हॉस्टल की तरह का’ सुरक्षित आवास मुहैया कराने का सुझाव दिया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement