Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

रेलवे स्टेशन के यार्ड पर खड़ी ट्रेन के कोच में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म, हुई मौत

पुणे स्टेशन परिसर में मॉ के साथ सोई हुई तीन वर्षीय बच्ची का मंगलवार सुबह अपहरण कर उसके साथ रेलवे बोगी में बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 29, 2019 14:15 IST
Three-year-old girl raped in coach of train standing at...- India TV Hindi
Three-year-old girl raped in coach of train standing at Pune,died during treatment

उन्नाव की पीड़िता को इंसाफ की आस जगी है लेकिन तमाम बेटियां ऐसी हैं जो दुष्कर्म का दंश झेलने और दहशत के साये में जीने को मजबूर हैं। कैसे उनके लिए फिर सामान्य जीवन जी पाना आसान नहीं रह जाता। एसा ही ताज़ा मामला पुणे में देखने को मिला है। पुणे स्टेशन परिसर में मां के साथ सोई हुई तीन वर्षीय बच्ची का मंगलवार सुबह अपहरण कर उसके साथ रेलवे बोगी में बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, बच्ची अपने माता-पिता के साथ स्टेशन के बाहरी हिस्से में फुटपाथ पर रहती थी। जबकी ये मूल रुप से बारामती के रहने वाले है। वह नींबू, मिर्ची, खिलौना बेचकर जीवन बिताते है। पीड़ित लड़की की मॉ बोल नहीं सकती है। सोमवार रात को बच्ची के साथ फुटपाथ पर ही सोई थी। मंगलवार सुबह किसी ने इसका अपहरण कर लिया।  

फिर यार्ड में खड़ी ट्रेन में ले जाकर अमानवीय हरकत की। पेट्रोलिंग ड्यूटी पर गई रेलवे पुलिस टीम को बच्ची कोच में बेहोशी की हालत में मिली थी। अस्पताल के मुताबिक, बच्ची के सिर पर चोट थी और चेहरे पर कटने के निशान भी थे।  

इस घटना के बाद पुलिस में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुणे के सहायक पुलिस आयुक्त रवींद्र रसाल ने कहा,“इस संबंध में अपराध दर्ज किया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच जारी है।”

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement