Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शराब की बिक्री शुरू होते ही कर्नाटक में दो हत्याएं, नशे में झगड़ा होने पर किए गए कत्ल

कर्नाटक में कोविड-19 के कारण लागू लॉकडाउन के दौरान पाबंदियों में दी गई ढील के तहत शराब की बिक्री चालू हो जाने के बाद, नशे में हुए झगड़े में दो व्यक्तियों की मौत हो गयी। 

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: May 05, 2020 18:11 IST
शराब की बिक्री शुरू होते ही कर्नाटक में दो हत्याएं, नशे में झगड़ा होने पर किए गए कत्ल- India TV Hindi
Image Source : AP शराब की बिक्री शुरू होते ही कर्नाटक में दो हत्याएं, नशे में झगड़ा होने पर किए गए कत्ल

बेंगलुरु: कर्नाटक में कोविड-19 के कारण लागू लॉकडाउन के दौरान पाबंदियों में दी गई ढील के तहत शराब की बिक्री चालू हो जाने के बाद, नशे में हुए झगड़े में दो व्यक्तियों की मौत हो गयी। एक अन्य घटना में एक महिला स्वास्थ्य कर्मी और उसका पति हमले में घायल हो गये। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पहली घटना में, सोमवार को शराब की बिक्री चालू हो जाने की खुशी में आयोजित की गयी एक पार्टी में करीब तीस साल के एक व्यक्ति को उसके दोस्त ने चाकू घोंपकर मार डाला। पुलिस के अनुसार, आरोपी फरार है। अन्य हत्या यहां जीवन बीमा नगर में हुई। एक युवक को उसके एक दोस्त ने नशे की हालत में पीट-पीटकर मार डाला।

पुलिस के अनुसार, सोमवार की रात को जब आरोपी के घर दोनों शराब पी रहे थे तब यह वाकया हुआ। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। एक तीसरी घटना चिकबल्लापुर जिले के सिद्लघटा में हुई जहां एक महिला स्वास्थ्यकर्मी पर हमला किया गया।

स्वास्थ्यकर्मी रवनम्मा अपने पति के साथ कोविड-19 से संबंधित एक सर्वेक्षण करने के लिए जिले के एक गांव में गयी थी। वहां, नशे में एक व्यक्ति ने उन पर हमला कर दिया था। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, बताया जाता है कि आरोपी ने इस दंपत्ति से निजी दुश्मनी के चलते उन पर हमला किया। पुलिस आरोपी को खोज रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement