1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू में देखे गए दो हथियारबंद संदिग्ध, सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले की साजिश

जम्मू में देखे गए दो हथियारबंद संदिग्ध, सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले की साजिश

सूत्रों ने बताया कि आतंकी जम्मू प्रात में पुंछ, साबा, हीरानगर, बड़ी ब्राह्मणा और जम्मू के निकट सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले की फिराक में हैं। ये प्रतिष्ठान एलओसी और अंतरराष्ट्रीय सीमा से ज्यादा दूरी पर नहीं हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 10, 2019 10:16 IST
जम्मू में देखे गए दो हथियारबंद संदिग्ध, सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले की साजिश- India TV
जम्मू में देखे गए दो हथियारबंद संदिग्ध, सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले की साजिश

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में गड़बड़ी फैलाने की कोशिश हो रही है। जम्मू के बाहरी इलाके में दो हथियारबंद संदिग्ध देखे गए हैं। संदिग्धों की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। ये सर्च ऑपरेशन बीती रात से सांबा, कालू चक और सुंजवां में चलाया जा रहा है।

Related Stories

सूत्रों ने बताया कि आतंकी जम्मू प्रात में पुंछ, साबा, हीरानगर, बड़ी ब्राह्मणा और जम्मू के निकट सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले की फिराक में हैं। ये प्रतिष्ठान एलओसी और अंतरराष्ट्रीय सीमा से ज्यादा दूरी पर नहीं हैं। इन हमलों के लिए घुसपैठ कराने की कोशिश की जा रही है। 

आतंकियों के निशाने पर रेलवे स्टेशन और जम्मू के कुछ भीड़ भरे इलाके भी बताए जा रहे हैं। इस आशय के कई रेडियो संदेश बीते एक सप्ताह के दौरान पकड़े गए हैं। पाकिस्तानी सेना द्वारा रची जा रही साजिश का खुलासा गत 21 अगस्त को गुलमर्ग सब सेक्टर में पकड़े गए दो पाक आतंकियों ने भी पूछताछ में किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13