Friday, March 29, 2024
Advertisement

विपक्षी नेताओं से बदसलूकी 'शर्मनाक', अपना रवैया बदले सरकार: मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने हाथरस मामले के पीड़ित परिवार से मुलाकात करने गये विपक्षी नेताओं के साथ पुलिस की बदसलूकी और लाठीचार्ज को 'शर्मनाक' करार देते हुए सरकार को अपने रवैये में बदलाव लाने की सलाह दी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 05, 2020 18:03 IST
Uttar Pradesh govt should change arrogant attitude: Mayawati- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Uttar Pradesh govt should change arrogant attitude: Mayawati

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने हाथरस मामले के पीड़ित परिवार से मुलाकात करने गये विपक्षी नेताओं के साथ पुलिस की बदसलूकी और लाठीचार्ज को 'शर्मनाक' करार देते हुए सरकार को अपने रवैये में बदलाव लाने की सलाह दी है। मायावती ने सोमवार को किये गये ट्वीट में कहा ''हाथरस सामूहिक बलात्कार काण्ड के बाद सबसे पहले पीड़ित परिवार से मिलने व सही तथ्यों की जानकारी के लिए वहां 28 सितम्बर को बसपा प्रतिनिधिमण्डल गया था, जिनकी थाने में ही बुलाकर उनसे वार्ता कराई गई थी। 

वार्ता के बाद मिली रिपोर्ट अतिःदुखद थी, जिसने मुझे मीडिया में जाने के लिए मजबूर किया।'' उन्होंने कहा ''इसके बाद वहां मीडिया के जाने पर भी उनके साथ हुई बदसलूकी तथा कल और परसों विपक्षी नेताओं एवं लोगों के साथ पुलिस का लाठीचार्ज आदि अति-निन्दनीय और शर्मनाक है। सरकार को अपने इस अहंकारी एवं तानाशाही वाले रवैये को बदलने की सलाह, वरना इससे लोकतन्त्र की जड़े कमजोर होंगी।'' 

गौरतलब है कि हाथरस जिले के चंदपा क्षेत्र के एक गांव में 19 वर्षीय एक दलित लड़की से कथित तौर पर बलात्कार किया गया था। हालत बिगड़ने पर उसे अलीगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था। वहां पिछले मंगलवार को उसकी मौत हो गयी थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement