Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने कहा, राज्य में नाइटक्लब्स का खचाखच भरे रहना शर्मनाक

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने शुक्रवार को कहा कि गोवा में जिला कलेक्टरों को सामाजिक दूरी जैसे सुरक्षा मानदंडों और अन्य सरकारी SoP का पालन नहीं करने वाले नाइटक्लबों और होटलों पर नजर रखने का निर्देश दिया गया है। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 23, 2020 19:54 IST
Goa nightclubs, Goa nightclubs Coronavirus, Vishwajit Rane Goa nightclubs, Vishwajit Rane- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL विश्वजीत राणे ने कहा कि पिछले सप्ताह सोशल मीडिया पर वायरल हुए नाइटक्लब के वीडियो बेहद 'शर्मनाक' हैं।

पणजी: गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने शुक्रवार को कहा कि गोवा में जिला कलेक्टरों को सामाजिक दूरी जैसे सुरक्षा मानदंडों और अन्य सरकारी SoP का पालन नहीं करने वाले नाइटक्लबों और होटलों पर नजर रखने का निर्देश दिया गया है। राणे ने यह भी कहा कि पिछले सप्ताह सोशल मीडिया पर वायरल हुए नाइटक्लब के वीडियो, जिसमें लोग सोशल डिस्टेंसिंग नियम की धज्जियां उड़ाते और बिना मास्क पहने नजर आ रहे हैं, बेहद 'शर्मनाक' हैं। उन्हेंने कहा कि असफलताओं का दोष सरकार के अलावा ऐसे लोगों पर भी मढ़ना चाहिए, जो ऐसे क्लबों में जाते हैं या इनके मालिक हैं।

राणे ने पणजी में कहा, ‘हम यह भी जानते हैं कि बहुत सारे होटल, क्लब और नाइटक्लब मानदंडों का पालन नहीं कर रहे हैं। परिणामस्वरूप, हमने इसे कलेक्टरों के साथ बहुत आक्रामक रूप से लिया है, ताकि वे क्लबों को 50 प्रतिशत की क्षमता के साथ संचालन बनाए रखें। वे मास्क नहीं पहन रहे हैं और सामाजिक दूरी का पालन नहीं कर रहे हैं। जो वीडियो सामने आए हैं वे शर्मनाक हैं।’ उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह की असफलताओं का दोष सिर्फ सरकार पर नहीं होना चाहिए, बल्कि ऐसे लोगों पर भी होना चाहिए जो ऐसे क्लबों में जाते हैं या जो क्लब मालिक हैं।

सोशल मीडिया पर सिन्क्वेरिम-बागा के लोकप्रिय बीच बेल्ट के साथ शीर्ष नाइटक्लबों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक होने के बाद मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि होम डिपार्टमेंट को चूक की जांच करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने साथ ही कहा कि भरे हुए क्लब और डिस्को व पर्यटन गतिविधि को बढ़ावा देना महामारी के बीच में उचित नहीं है। राणे ने आगे कहा, ‘नाइटक्लब एकमात्र ऐसी चीज नहीं है, जो गोवा के पर्यटन को संचालित करती है। टूरिज्म को रेस्त्रां मिला है, वहां कई रेस्त्रां हैं। पर्यटन की मार्केटिंग के कई तरीके हैं।’ (IANS)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement