Saturday, April 20, 2024
Advertisement

TMC सांसद अपूर्बा पोद्दार ने अपनी बेटी का उपनाम रखा ‘कोरोना’, ममता बनर्जी ने जाना बच्ची का हालचाल

कोविड-19 महामारी ने भले ही विश्व को थामकर रख दिया है, लेकिन यह तृणमूल कांग्रेस की सांसद अपूर्बा पोद्दार को अपनी बेटी का उपनाम ‘कोरोना’ रखने से नहीं रोक पाई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 08, 2020 18:36 IST
TMC सांसद अपूर्बा...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA TMC सांसद अपूर्बा पोद्दार ने अपनी बेटी का उपनाम रखा ‘कोरोना’

श्रीरामपुर (पश्चिम बंगाल): कोविड-19 महामारी ने भले ही विश्व को थामकर रख दिया है, लेकिन यह तृणमूल कांग्रेस की सांसद अपूर्बा पोद्दार को अपनी बेटी का उपनाम ‘कोरोना’ रखने से नहीं रोक पाई। उनके पति मोहम्मद शाकिर अली ने कहा कि वे चाहते हैं कि बच्ची और हर कोई यह याद रखे कि वह किस मुश्किल भरे समय में पैदा हुई थी और लोगों को महामारी के चलते किन कठिनाइयों से गुजरना पड़ा था।

आरामबाग से सांसद पोद्दार ने अपने दूसरे बच्चे को यहां एक निजी नर्सिंग होम में बृहस्पतिवार को जन्म दिया। तृणमूल कांग्रेस के पार्षद अली ने कहा, ‘‘हमने उसे (बच्ची) उपनाम ‘कोरोना’ दिया है। एक दिन यह स्थिति बदलकर बेहतर होगी, लेकिन उसका नाम लोगों को लगातार याद दिलाता रहेगा कि पूरी दुनिया ने किस मुश्किल समय का सामना किया था।’’

उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बच्ची और उसकी मां की कुशलक्षेम पूछी। पोद्दार तथा अली की एक और बेटी है जो छह साल की है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement