Monday, May 06, 2024
Advertisement

‘गांजा, शराब पी रहे थे…’, 17 साल की लड़की को किडनैप कर किया गैंगरेप, फिर मार डाला

असम के डिब्रूगढ़ जिले में 4 लड़कों को एक 17 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप और बाद में उसका मर्डर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Updated on: September 05, 2023 7:35 IST
Gangrape, Assam Gangrape, Gangrape Murder- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE असम में एक नाबालिग के गैंगरेप और मर्डर की घटना सामने आई है।

गुवाहाटी: असम के डिब्रूगढ़ जिले से एक लड़की के साथ दरिंदगी की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 17 साल की लड़की की किडनैपिंग, गैंगरेप और मर्डर के आरोप में 4 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि 4 संदिग्धों को सोमवार सुबह गिरफ्तार किया गया। कथित घटना रविवार रात जिले के बानीपुर ढेकेरी गांव इलाके में हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए चारों संदिग्‍ध डिब्रूगढ़ शहर के रहने वाले हैं जिनकी उम्र 17 से 21 साल के बीच है।

‘लड़की कुछ निजी काम के लिए गई थी’

पुलिस ने दावा किया कि रविवार देर रात शिकायत मिलने के बाद उन्होंने तुरंत कार्रवाई की। एक अधिकारी ने कहा, ‘हमें पता चला कि बनीपुर क्षेत्र के एक आवास में एक लड़की का शव लटका हुआ पाया गया। बाद में लड़की के रिश्तेदारों द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद हमने मामला दर्ज किया।’ पुलिस द्वारा नाबालिग बताई गई लड़की कथित तौर पर रविवार दोपहर कुछ निजी काम के लिए डिब्रूगढ़ शहर के लिए निकली थी लेकिन वापस नहीं आई।

‘लड़की को कोई नशीली चीज दी गई होगी’
पुलिस ने कहा, ‘परिवार के सदस्य लड़की की तलाश कर रहे थे। उसका फोन भी बंद था। ऐसा माना जा रहा है कि लड़की कुछ लड़कों को जानती होगी और घटनास्थल पर ले जाने से पहले उसे कोई नशीली चीज दी गई होगी।’ शव को पोस्टमॉर्टम के लिए डिब्रूगढ़ के असम मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने कहा, ‘हमने स्थानीय लोगों से कथित घटना के बारे में कई बातें सुनी हैं। हमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत का सही कारण पता चलेगा।’

‘उनके जाने के बाद लड़की की लाश मिली’
इस बीच एक स्थानीय व्यक्ति ने दावा किया कि रविवार को कुछ लड़के ढेकेरी गांव के एक घर में पार्टी कर रहे थे। वे घर के अंदर और बाहर गांजा और शराब पी रहे थे। उन्होंने कहा, ‘वे शोर मचाते हुए पार्टी कर रहे थे। उनके चले जाने के बाद पड़ोसियों को घर के अंदर एक लड़की का लटका हुआ शव मिला। 4 युवकों को गिरफ्तार किया गया है जबकि रविवार की पार्टी में कुछ और लड़के भी थे।’ SP श्वेतांक मिश्रा ने कहा, 'मामले की जांच की जा रही है। हम फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते।' (IANS)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement