Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

ओडिशा के जाजपुर में पुल से गिरी बस, महिला सहित 5 की मौत, 40 घायल

ओडिशा के जाजपुर में एक बस पुल से गिर गई है। इस हादसे में एक महिला सहित 5 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कुल 40 लोग हादसे में घायल बताए जा रहे हैं।

Edited By: Amar Deep
Published on: April 15, 2024 23:37 IST
जाजपुर में पुल से गिरी बस।- India TV Hindi
Image Source : PTI जाजपुर में पुल से गिरी बस।

जाजपुर: ओडिशा के जाजपुर में सोमवार को एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक बस पुल से गिर गई, इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ये बस पुरी से कोलकाता जा रही थी, इसी दौरान ये हादसा हुआ। वहीं बस पुल से गिर जाने के कारण एक महिला सहित कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और करीब 40 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस हादसे के बारे में जानकारी दी है। वहीं इस हादसे के बाद ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने भी दुख व्यक्त किया है। इसके साथ ही मृतकों के परिजन के लिए तीन-तीन लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा भी की है।

पुरी से कोलकाता जा रही थी बस

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह दुर्घटना रात करीब 9 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-16 के बाराबती पुल पर उस समय हुई, जब 50 यात्रियों वाली बस पुरी से कोलकाता जा रही थी। धर्मशाला पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक तपन कुमार नाइक ने कहा कि ‘‘दुर्घटना में चार पुरुषों और एक महिला की मौत हो गई है। करीब 40 लोग घायल हैं और उनमें से 30 को कटक एससीबी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया जा रहा है।’’ उन्होंने बताया कि दुर्घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है। 

सीएम ने जताया दुख

वहीं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने इस दुर्घटना पर खेद व्यक्त किया और मृतकों के परिजन के लिए तीन-तीन लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की। सीएम नवीन पटनायक ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि "जाजपुर जिले के बारबती स्ट्रीट इलाके में यात्री बस दुर्घटना के बारे में जानकर दुख हुआ। मैं मृतकों की अमर आत्मा के लिए प्रार्थना करता हूं और उनके परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। साथ ही, मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।" (इनपुट- भाषा) 

यह भी पढ़ें-

ज्यादा बच्चे हो गए इसलिए 18 माह की मासूम को उतारा मौत के घाट, पुलिस को बताई भूत-प्रेत की झूठी कहानी

पहले पुलिस से बदसलूकी फिर मूछों पर ताव, इलाज हुआ तो कान पकड़कर मांगी माफी

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement