Monday, June 17, 2024
Advertisement

ज्यादा बच्चे हो गए इसलिए 18 माह की मासूम को उतारा मौत के घाट, पुलिस को बताई भूत-प्रेत की झूठी कहानी

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक दंपति ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ तो उन्होंने बताया कि वह अपनी दो बेटियों को नहीं पालना चाहते थे, इसलिए सबसे छोटी बेटी की हत्या कर दी।

Edited By: Amar Deep
Published on: April 15, 2024 23:12 IST
दंपति ने 18 माह की मासूम को उतारा मौत के घाट।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दंपति ने 18 माह की मासूम को उतारा मौत के घाट।

ठाणे: मुंबई से सटे ठाणे इलाके के मुंब्रा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां मां-बाप ने मिलकर अपनी 18 महीने की बच्ची की हत्या कर दी। पूरा मामला M.M. विले इलाके का है। जहां जाहिद शेख और उसकी पत्नी नूरानी शेख अपने 5 बच्चों के साथ रहते थे। जाहिद शेख मूल रूप से झारखंड का रहने वाला है। दरअसल, जाहिद शेख की और उसकी पत्नी के 5 बच्चें हैं। ये दोनों आखिर की 2 बच्चियों को पालना नहीं चाहते थे, इसलिए सबसे पहले 18 महीने की छोटी बेटी को मौत के घाट उतार दिया। 

बच्ची के सिर पर किया हमला

बच्ची को मारने के लिए उन्होंने उसके सिर पर किसी हथियार से हमला किया। जब बच्चे के सिर से ज्यादा खून बहने लगा तो ये दोनों उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए। वहां पर बच्ची को भर्ती कराया और इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। इसके दोनों ने अपने आपको बचाने के लिए और पुलिस को गुमराह करने के लिए तंत्र-मंत्र और भूत-प्रेत होने का ढोंग रचा।

पुलिस को बताई ये वजह

पुलिस पूछताछ में जाहिद शेख और उसकी पत्नि नूरानी शेख ने बताया कि वह अपने बच्चों में से सबसे आखिर की 2 लड़कियों को पालना नहीं चाहते थे, इसलिए घर पर ही 18 महीने की बच्ची पर हथियार से हमला कर दिया। खुद को पुलिस से बचाने के लिए झूठी कहानी बनाई और बच्ची के मरने की वजह भूत प्रेत का साया होना बताया।

अन्य बच्चों को भेजा बाल सुधार गृह

वहीं मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने जाहिद शेख और उसकी पत्नी नूरानी शेख को हिरासत में ले लिया है। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 18 अप्रैल तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने जाहिद शेख और नूरानी शेख के अन्य 4 बच्चों को बाल सुधार गृह में भेज दिया है। (इनपुट- रिजवान शेख)

यह भी पढ़ें- 

पहले पुलिस से बदसलूकी फिर मूछों पर ताव, इलाज हुआ तो कान पकड़कर मांगी माफी

नाबालिग बहन की फावड़े से काटकर की हत्या, फिर पेड़ से लटक कर की खुदकुशी; पुलिस ने बताई वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement