Monday, April 29, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, देखिए आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान देश के सबसे लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' के नए एपिसोड में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते नजर आएंगे। इस एपिसोड को प्रसारण आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर होगा।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: June 17, 2023 0:02 IST
Aap Ki Adalat, Bhagwant Mann, Bhagwant Mann Aap Ki Adalat- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 'आप की अदालत' में भगवंत मान।

Aap Ki Adalat: कभी कॉमेडी शो के जरिए लोगों को हंसानेवाले भगवंत मान आज पंजाब के मुख्यमंत्री हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट पर पंजाब के संगरूर लोकसभा क्षेत्र से जीत हासिल कर पहली बार भगवंत मान संसद पहुंचे थे। इसके बाद पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की ऐतिहासिक जीत के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री की कुर्सी संभाली। भगवंत मान देश के सबसे लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' के नए एपिसोड में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते नजर आएंगे।। 'आप की अदालत' के इस नए एपिसोड का प्रसारण आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर होगा।

पंजाब में कम रहते हैं, गुजरात, हिमाचल, दिल्ली के ज्यादा चक्कर काटते हैं ?

रजत शर्मा ने इस शो में उनसे कुछ तीखे सवाल किए। उन्होंने भगवंत मान से पूछा कि मुख्यमंत्री जी पंजाब में कम रहते हैं, गुजरात, हिमाचल, दिल्ली में ज्यादा चक्कर काटते हैं? ये रोल मॉडल है कि ड्रग माफिया पंजाब के कोने-कोने में हैं..गली-गली में नौजवान ड्रग्स ले रहे है?  पार्टी की अंदरुनी राजनीति पर रजत शर्मा ने पूछा-किसी को नहीं पता कि भगवंत मान कब किसको निकाल दें? पंजाब से प्रतिभाओं के पलायन पर रजत शर्मा ने सवाल किया-आप हमेशा ये कहते थे कि ब्रेन ड्रेन हो रहा है..हमारे नौजवान जा रहे हैं.. लेकिन अब तो डेढ़ साल हो गया मुख्यमंत्री बने हुए,  अभी भी वहां बोर्ड लगे होते हैं -- यूएस जाने के लिए संपर्क करें? इन सभी सवालों के जवाब आपको आज रात 10 बजे प्रसारित होने वाले एपिसोड में मिलेंगे।

'आप की अदालत' के नाम हैं कई कीर्तिमान

'आप की अदालत' में करीब 200 हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ एकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement