Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

आप की अदालत में जब माधवी लता खोलने लगीं ओवैसी की पोल, बताया कहां-कहां कर रहे घपलेबाजी

आप की अदालत में बीजेपी नेता और हैदराबाद से ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ रहीं माधवी लता ने AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: April 06, 2024 23:48 IST
Madhavi Lata- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आप की अदालत में बीजेपी नेता माधवी लता

इंडिया टीवी के सुपरहिट शो आप की अदालत में इस बार बीजेपी की हैदराबाद लोकसभा सीट से उम्मीदवार माधवी लता ने शिरकत की है। बीजेपी ने माधवी लता को हैदराबाद से AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ उतारा है। आप की अदालत के कटघरे में बैठीं माधवी लता ने इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के कई अहम सवालों का जवाब दिया। इस दौरान माधवी लता ने असदुद्दीन ओवैसी की भी पोल खोली। माधवी ने आरोप लगाए कि ओवैसी ने अपने चुनावी रिटर्न में आय और संपत्ति की गलत जानकारी दी है। 

माधवी लता ने बताई ओवैसी की घपलेबाजी

आप की अदालत में माधवी लता ने अपने चुनावी रिटर्न में औवैसी पर आय और संपत्ति की गलत जानकारी देने का आरोप लगाया। जब रजत शर्मा ने कहा कि ओवैसी जैसे मशहूर बैरिस्टर चाहते तो ऐशो आराम की जिंदगी जी सकते थे, लेकिन वह गरीबों और मजलूमों के लिए काम कर रहे हैं। इस पर माधवी लता ने जवाब दिया, "मैं प्रूफ के साथ आपके सामने आई हूं। टेंपरेरी रजिस्ट्रेशन नंबर वाली एक जगुआर लैंड रोवर को ओवैसी का दिखाया गया है, लेकिन यह गाड़ी किंग्स रेडियो एक्ज़िम प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर रजिस्टर्ड है। शास्त्रीपुरम में असद जी के पास 7 एकड़ जमीन है, लेकिन 2017-2018 में उन्होंने इलेक्शन कमिशन में अपनी सलाना कमाई सिर्फ 10 लाख रुपये सबमिट की है। वहीं असद जी 2018 में 6 करोड़ रुपये खर्च करके बेटी का शानदार इंगेजमेंट करते हैं।"

"मेडिकल सीट के लिए मांगे 60-70 लाख"

जब रजत शर्मा ने ये पूछा कि ओवैसी बहुत सारे ऐसे एजुकेशन इंस्टिट्यूशन चलाते हैं, बहुत सारे हॉस्पिटल चलाते हैं, जिनमें गरीबों को इलाज मिलता है। उनके जो स्कूल कॉलेज हैं, उसमें गरीबों को पढ़ने के लिए मिलता है। उनको नौकरियां दिलवाते हैं। इसपर माधवी ने बताया कि साहब कभी आपने जाकर उनका रजिस्टर देखा है? कितने गरीबों को फ्री में दिया है... वो लोग बोल रहे आप सुन ले रहे हैं। कभी आपने जांच पड़ताल की है? मेरे पास एक बंदा आया था, एक मुसलमान बच्चा। उसने बताया कि उसे मेडिकल में एक सीट चाहिए थी। बच्चे ने बताया कि जब वह अपने पिता के साथ असद जी के पास सीट मांगने के लिए गया तो उससे कहा गया कि 60-70 लाख होगा तो मिलेगा। उसने बोला कि उतना नहीं दे सकता। 30-40 लाख तक मैंने अरेंज कर लिया है। तो उसे कहा गया कि तेरेको काएको रे पढ़ाई एमबीबीएस का... जा शॉप खोल के शॉप में बैठकर काम कर ले। 

यहां देखें पूरा एपिसोड-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement