Thursday, May 23, 2024
Advertisement

आप की अदालत: कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़ने पर रेवंत रेड्डी ने समझाया 'ICE और NICE' का फॉर्मूला

इंडिया टीवी के सुपरहिट शो 'आप की अदालत' में तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी से जब रजत शर्मा ने ये सवाल किया कि कांग्रेस नेता बड़ी संख्या में पार्टी क्यों छोड़ रहे हैं? इस पर रेड्डी ने ICE और NICE का फॉर्मूला समझाया।

Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: April 13, 2024 23:48 IST
aap ki adalat Revanth Reddy- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 'आप की अदालत' में तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी

इंडिया टीवी पर प्रसारित होने वाले सुपरहिट टीवी शो 'आप की अदालत' में इस बार तेलंगाना के मुख्यमंत्री और राज्य कांग्रेस प्रमुख ए. रेवंत रेड्डी ने रजत शर्मा के सवालों का सामना किया। रेवंत रेड्डी ने कहा कि 'अब की बार, 400 पार' का नारा देने के बावजूद प्रधानमंत्री मोदी इस बार अधिकतम 214 से 240 लोकसभा सीटें जीत सकते हैं। वहीं इस दौरान रेवंत रेड्डी से ये भी पूछा गया कि कांग्रेस नेता बड़ी संख्या में पार्टी क्यों छोड़ रहे हैं? रेवंत रेड्डी ने इसके जवाब में कहा, "यह ईडी और इनकम टैक्स के मामलों के कारण है।" 

"मोदी जी का स्लोगन- ICE या NICE"

'आप की अदालत' में तेंलगाना के सीएम रेड्डी ने रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए कहा, "आपको तो पता है न, मोदी जी का स्लोगन है - ICE या NICE। ICE का मतलब इनकम टैक्स, सीबीआई, ईडी और NICE का मतलब नारकोटिक्स, इनकम टैक्स, सीबीआई, ईडी। आपको क्या चाहिए? ICE चाहिए या NICE चाहिए? मतलब कौन से केस चाहिए? तो इसमें से ICE या NICE नेता लोगों को ऑफर किए होंगे। इसलिए वे लोग उसमें चले गए।"  

"आपने क्या ऑफर किया?"

वहीं इसी दौरान जब रजत शर्मा ने रेवंत रेड्डी से पूछा कि KCR की पार्टी से कांग्रेस में शामिल हुए 3 विधायकों और एक मेयर को क्या ऑफर दिया? 

इसपर रेड्डी ने जवाब दिया: ‘राज्यसभा सदस्यता। के. केशव राव संसद में बीआरएस के नेता थे।’

रजत शर्मा: आपने क्या ऑफर किया? ICE या NICE?

रेड्डी: कुछ नहीं। मैंने उन्हें सिर्फ प्यार दिया है।

रजत शर्मा: आपने भी कोई वॉशिंग मशीन लगा लिया?

रेड्डी (हंसते हुए): ‘नहीं। अभी नहीं खरीदा। अभी तो नया-नया घर बसा है?’

वहीं यह पूछे जाने पर कि क्या कांग्रेस दक्षिण से किसी को प्रधानमंत्री के रूप में पेश करने जा रही है, रेवंत रेड्डी ने जवाब दिया: ‘कर्नाटक से मल्लिकार्जुन खरगे जी कांग्रेस अध्यक्ष हैं, केरल से के. सी. वेणुगोपाल महासचिव हैं, राहुल गांधी जी साउथ से रिप्रेजेंट कर रहे हैं। आने वाले दिनों में दक्षिण का कोई व्यक्ति प्रधानमंत्री बन सकता है।’

यहां देखें 'आप की आदालत' का पूरा एपिसोड-

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement