Monday, April 29, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: हैदराबाद में औरंगजेब और अंग्रेजों से भी बद्तर है शासन व्यवस्था, माधवी लता ने दिया बयान

इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम 'आप की अदालत' में पहुंची माधवी लता। माधवी लता से इस दौरान इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने तीखे सवाल किए। माधवी लता ने इन सवालों का बेबाकी से जवाब दिया।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: April 06, 2024 23:47 IST
Aap Ki Adalat Akbaruddin Owaisi and Asaduddin Owaisi are ruling Hyderabad Madhavi Latha gave stateme- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हैदराबाद में अकबरूद्दीन और असदुद्दीन ओवैसी कर रहे रूल

Aap Ki Adalat: हैदराबाद लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार माधवी लता इन दिनों चर्चा में हैं। असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ माधवी लता चुनाव लड़ रही है। बता दें कि माधवी लता का कोई भी राजनीतिक बैकग्राउंड नहीं है। बता दें कि पिछले 40 साल से हैदराबाद की सीट पर ओवैसी परिवार का कब्जा है। ऐसे में अब माधवी लता को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाकर बड़ा दाव खेला है। माधवी लता डांसर, सिंगर, पेंटर, सामाजिक कार्यकर्ता हैं। ऐसे में इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम "आप की अदालत" के कटघरे में आईं माधवी लता। इस दौरान उन्होंने इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। 

हैदराबाद में औरंगजेब और ब्रिटिश रूल से बदत्तर शासन

माधवी लता ने इस दौरान रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि  असदुद्दीन ओवैसी, मुख्तार अंसारी ये लोग एक दूसरे के बी टीम हैं और एक दूसरे का नाम लेकर काम करते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी जैसे लोग जब बिना किसी मजहब के देखे काम करते हैं तो उनपर ये लोग बार बार आरोप लगाते हैं ताकि कोई मुसलमान ये सच में न समझ सके कि मोदी जी सच में मसीहा हैं। उन्होंने आगे कहा कि चेंगीचरली का किस्सा ऐसा है कि वहां पर पारधीवाड़ा, ये वो लोग होते हैं जो सिर्फ फल बेचते हैं। एसटी लोग जो होते हैं, इनको किसी प्रकार का उन्नति उनमें नहीं दिखता है। उनकी जीवन फल बेचते-बेचते निकल जाता है। 

उन्होंने कहा कि इनकी गलती ये हो गई कि इन्होंने होली मनाई, घर की लड़कियों ने गाना बजाना किया और होली खेली। इतना बड़ा गुनाह हो गया कि मस्जिद से कुछ लड़के बाहर आते हैं फोटो और वीडियो बनाते हैं उन लड़कियों का। ये अच्छे घरों के लड़कों का काम होता है क्या? क्या आपके लिए दोनों लड़कियां बराबर नहीं हैं। असदुद्दीन ओवैसी मुख्तार अंसारी के घर मातम मनाने जाते हैं। लेकिन चेंगाचरली में होली खेलने के चक्कर में 8 लड़कियों के सिर फोड़ दिए गएं। एक लड़की उसमें गर्भवती थी। क्या असदुद्दीन ओवैसी उनसे मिलने गए। वहीं लोग जब जवाबी कार्रवाई करते हैं तो आप उनपर हत्या की साजिश का चार्ज लगवाते हैं। यही तो है औरंगजेब या ब्रिटिश का शासन। हमेशा हिंदू-मुसलमान की बात करके लोगों को तोड़ने का काम करते हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement