Sunday, May 26, 2024
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: '...अभी तो बदला शुरू ही नहीं हुआ है', 'आप की अदालत' में रेवंत रेड्डी के बयान ने मचाया तहलका

तेलंगाना के मुख्यमंत्री शनिवार, 13 अप्रैल की रात 10 बजे लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ के कटघरे से इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब देते नजर आएंगे।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: April 12, 2024 17:16 IST
Lok Sabha Elections 2024, Aap Ki Adalat, Elections 2024- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ‘आप की अदालत’ में तेलंगाना के मुख्यंमत्री रेवंत रेड्डी।

नई दिल्ली: तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ में एक ऐसा बयान दिया है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। रेवंत रेड्डी ने पूरे शो में तमाम मुद्दों पर खुलकर बात की और तेलंगाना के पूर्व सीएम के. चंद्रशेखर राव उनके खास निशाने पर रहे। शो में रेवंत रेड्डी ने बताया कि सियासत में कैसे उनकी एंट्री हुई, उनकी सियासी यात्रा कैसी रही और आगे का क्या प्लान है। हालांकि पूरे इंटरव्यू का एक हिस्सा जहां केसीआर से ‘बदला’ लेने की बात कही गई है, सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

तेलंगाना के पूर्व CM से बदला ले रहे हैं रेवंत रेड्डी?

इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने जब रेवंत रेड्डी से पूछा कि, ‘KCR की सरकार ने आपको जेल में भेजा तो ऐसा लग रहा है कि आप बदला ले रहे हैं उनसे’, जिस पर तेलंगाना के सीएम ने कहा, 'नहीं, अभी तो बदला शुरू ही नहीं हुआ है।' बता दें कि रजत शर्मा के द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'आप की अदालत' का प्रसारण शनिवार, 13 अप्रैल को रात 10 बजे किया जाएगा। इस शो में कांग्रेस नेता एवं तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी अपनी जिंदगी के कुछ अनछुए पहलुओं के अलावा सियासत एवं अन्य तमाम मुद्दों पर बात करेंगे।

X पर खूब वायरल हो रहा है रेवंत रेड्डी का बयान

‘आप की अदालत’ में रेवंत रेड्डी के बयान की यह छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया, और खासकर ‘X’ पर खूब वायरल हो रही है। यह पूरा इंटरव्यू आप शनिवार, 13 अप्रैल को रात 10 बजे और इसका दोबारा प्रसारण अगले दिन रविवार सुबह 10 बजे एवं रात 10 बजे देख सकते हैं। आप भी देखें लोग इस क्लिप को शेयर करते हुए क्या-क्या कह रहे हैं। 





Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement