Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी, देखिए आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर

कांग्रेस सांसद एवं लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए गए अपने बयानों और फिर लोकसभा से निलंबन के कारण काफी चर्चा में रहे हैं।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: August 12, 2023 21:10 IST
Adhir Ranjan Chowdhury, Aap Ki Adalat, Rajat Sharma- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 'आप की अदालत' में अधीर रंजन चौधरी।

Aap Ki Adalat: पिछले कुछ दिनों में विपक्ष के जो नेता सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं, उनमें कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का नाम भी शामिल है। हाल ही में विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया, जिन्हें न सिर्फ सदन की कार्यवाही से हटाना पड़ा बल्कि उन्हें लोकसभा से सस्पेंड भी कर दिया गया। कभी मोदी तो कभी ममता पर निशाना साधने वाले अधीर रंजन चौधरी अब 'आप की अदालत' के कटघरे में आज रात 10 बजे इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते नजर आएंगे।

7 जनवरी से लगातार आ रहे नए एपिसोड

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण 2 साल तक इस शो के नए एपिसोड्स की शूटिंग नहीं हो पाई थी और पुराने एपिसोड ही प्रसारित किए जा रहे थे। लेकिन अब इस चर्चित शो के नए एपिसोड्स का प्रसारण बीते 7 जनवरी से शुरू हो चुका है। दर्शक इसे पहले की तरह हर शनिवार रात 10 बजे इंडिया टीवी पर देख सकते हैं। नए एपिसोड के पहले गेस्ट जाने-माने उद्योगपति और बिजनेसमैन गौतम अडानी थे। अडानी के बाद कई मेहमान ‘आप की अदालत’ के कटघरे में मौजूद होकर रजत शर्मा के सवालों के जवाब दे चुके हैं।

'आप की अदालत' के नाम हैं कई रिकॉर्ड
'आप की अदालत' में लगभग 200 जानी मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement