1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. KCR की सरकार ओवैसी चला रहे हैं, अगर विकास चाहिए तो TRS को जड़ से उखाड़ फेंकिए

Amit Shah In Telangana: KCR की सरकार ओवैसी चला रहे हैं, अगर विकास चाहिए तो TRS को जड़ से उखाड़ फेंकिए

Amit Shah In Telangana: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कथित भ्रष्टाचार के लिए राज्य की तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सरकार पर जमकर हमला बोला और उस पर चुनावी वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया शाह ने लोगों से आपील करते हुए कहा कि टीआरएस की सरकार को जड़ सहित उखाड़ कर फेंक दीजिए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav
Updated on: July 04, 2022 6:26 IST
Amit Shah- India TV Hindi News
Image Source : ANI Amit Shah

Highlights

  • शाह बोलें- हैदराबाद में बीजेपी सरकार करेगी वापसी
  • जनता की आकांक्षाओं का पूरा करने में विफल रहे KCR
  • शाह ने TRS सरकार पर चुनावी वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया

Amit Shah In Telangana: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को तेलंगाना की जनता से राज्य में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) को सत्ता से उखाड़ फेंकने और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनाने का आह्वान किया। शाह ने यहां के परेड मैदान में आयोजित पार्टी की एक रैली को संबोधित करते हुए यह आह्वान किया। टीआरएस और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि उनकी सरकार राज्य की जनता की आकांक्षाओं का पूरा करने में विफल रही है और वह भ्रष्टाचार में लिप्त रही है।

उन्होंने राज्य की जनता से अपील करते हुए कहा, ‘‘एक बार भाजपा का साथ दीजिए। टीआरएस की सरकार को जड़ सहित उखाड़ कर फेंक दीजिए।’’ शाह ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी तो टीआरएस ने जो वादे पूरे नहीं किए, वह उन्हें पूरा करेगी। शाह ने यह भी कहा कि टीआरएस सरकार का चुनाव निशान गाड़ी है, जिसका स्टेयरिंग AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी के हाथ में है। यानी KCR सिर्फ दिखावे के लिए मुख्यमंत्री हैं लेकिन असली सरकार तो ओवैसी चला रहे हैं।

पटेल न होते तो भारत में हैदराबाद नहीं होता

केंद्रीय गृह मंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि सरदार वल्लभ भाई पटेल ने पोलो मीशन नहीं चलाया होता तो आज हैदराबाद भारत का हिस्सा नहीं होता। तेलंगाना के लोगों को धोखे में रखा है। लोग KCR के भरोसे बैठें हैं और KCR तांत्रिकों के भरोसे हैं। KCR ने पूरा देश आगे जा रहा है और तेलंगाना पीछे की तरफ। मुझे पूरा उम्मीद है कि अगली सरकार तेलंगाना में BJP की बनेगी। उन्होंने यह भी कहा कि हम हर साल डंके की चोट पर हैबराबाद दिवस मनाएंगे।

Latest India News

>independence-day-2022