Andhra Pradesh News: 5 महिलाओं को जाल में फंसाकर रचाई शादी, लाखों का चूना लगाने वाला शख्स अरेस्ट

Andhra Pradesh News: पुलिस जांच में पता चला कि सतीश बाबू ने अपने पीड़ितों को कैसे ठगा। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सतीश बाबू ने पहली बार 2005 में विशाखापत्तनम की शैलजा से शादी की थी। उसने 2014 में अमेरिका में एक अन्य महिला लावण्या से शादी की।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal
Published on: July 28, 2022 23:38 IST
Bride- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Bride

Highlights

  • शादी करके रुपये लेता और उसके बाद हो जाता था फरार
  • हर शादी के बाद 1-2 महीने पत्नी के साथ किसी अच्छी जगह पर बिताए
  • अश्लील वेबसाइट पर फोटो और वीडियो डालने की देता था धमकी

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के गुंटूर शहर में पुलिस ने 5 महिलाओं से शादी कर उन्हें ठगने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। के. सतीश बाबू ने अमेरिका में कार्यरत एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में झूठ बोलकर महिलाओं को धोखा दिया था और इंटरनेट पर उनकी अंतरंग तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस के मुताबिक, पलनाडु जिले के अंडाकुरु गांव के रहने वाले आरोपी ने पिछले महीने गुंटूर की श्री लक्ष्मी से शादी की थी। कुछ दिनों के बाद, उसने उसे 80 लाख रुपये देने के लिए कहा और उसे धमकी दी कि अगर पैसे की व्यवस्था नहीं की गई, तो वह उसकी अंतरंग तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर देगा।

श्री लक्ष्मी ने बाद में महिलाओं के साथ उसके चैट पर ध्यान दिया और पता चला कि उसने पहले ही कुछ महिलाओं से शादी कर ली है। श्री लक्ष्मी और उनके माता-पिता ने गुंटूर में पुलिस से संपर्क किया। पुलिस जांच में पता चला कि सतीश बाबू ने अपने पीड़ितों को कैसे ठगा। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सतीश बाबू ने पहली बार 2005 में विशाखापत्तनम की शैलजा से शादी की थी। उसने 2014 में अमेरिका में एक अन्य महिला लावण्या से शादी की। उसने 2017 में अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया और उसी साल, नरसारावपेट में लक्ष्मी से शादी कर ली। कुछ मतभेदों के बाद, उसने महिला पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया। इसके बाद उसने उसी साल नेल्लोर की दिव्या से शादी की।

सतीश बाबू और उसके पिता वीरभद्र राव गिरफ्तार

दिव्या को सतीश बाबू के बारे में पता चलने के बाद, उसने पिछले साल गुंटूर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, उसने पांचवीं बार शादी की। जब श्री लक्ष्मी ने भी गुंटूर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, तो जांच अधिकारियों ने पाया कि उसके खिलाफ शिकायत पहले ही दर्ज की जा चुकी है। पुलिस की जांच में पता चला कि वह महिलाओं के साथ धोखाधड़ी कर रहा था। गुरुवार को पुलिस ने सतीश बाबू और उसके पिता वीरभद्र राव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या आरोपी किसी दूसरी महिला से शादी करने की कोशिश कर रहा था।

अश्लील वेबसाइट पर फोटो और वीडियो डालने की देता था धमकी
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हर शादी के बाद आरोपी एक-दो महीने पत्नी के साथ किसी अच्छी जगह पर बिता रहा था। वह उनके साथ अंतरंग पलों की तस्वीरें और वीडियो यह कहते हुए लेता था कि ये उनके लिए अमेरिका में अच्छी यादें होंगी। फिर वह अमेरिका जाने के लिए पैसे की मांग करता था। मना करने पर अश्लील वेबसाइट पर फोटो और वीडियो डालने की धमकी देता था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन