Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

पंजाब के अमृतसर से नशे का एक और वीडियो वायरल, लड़खड़ाते लड़के ने खोली सरकारी दावों की पोल; VIDEO

पंजाब में नशे को खत्म करने के लिए राज्य सरकार बड़े-बड़े दावे कर रही है लेकिन पंजाब में हकीकत इससे कोसों दूर है। पंजाब में आए दिन नशेड़ियों के वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Swayam Prakash Updated on: September 29, 2022 16:08 IST
Video grab of the drug addicted man from Amritsar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Video grab of the drug addicted man from Amritsar

Highlights

  • पंजाब के अमृतसर से आ रहे नशे के वीडियो
  • वायरल वीडियो में लड़खड़ाता दिखा लड़का
  • एक महिला का भी वीडियो हुआ था वायरल

पंजाब में नशे को खत्म करने के लिए राज्य सरकार बड़े-बड़े दावे कर रही है लेकिन पंजाब में हकीकत इससे कोसों दूर है। पंजाब में आए दिन नशेड़ियों के वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सबसे पहले अमृतसर में एक महिला का वायरल वीडियो सामने आया था जिसमें वह नशे में लग रही थी। अब उसके बाद एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक नशे की हालत में दिखाई दे रहा है। अगर इन दोनों वीडियो को देखें तो ऐसा लगता है कि दोनों ने एक ही तरह का नशा किया है। 

दिल्ली और पंजाब को बनाया 'नशा युक्त'

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस वीडियो को ट्ववीट कर कहा, "पंजाब के मकबूलपुरा में नशे की हालते में लड़की का चौंकाने वाला वीडियो याद है जो अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पा रही थी? अब ऐसा ही एक और वीडियो अमृतसर से आया है। हमें पंजाब के युवा को बर्बाद करने के लिए पाकिस्तान की जरूरत नहीं है, आम आदमी पार्टी ये कर रही है! पैसे के लिए दिल्ली और पंजाब को 'नशा युक्त' बनाया है।"

वीडियो को लेकर कांग्रेस हुई हमलावर
वहीं पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वरिंग ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक और वीडियो जारी किया है जो कि पटियाला का बताया जा रहा है। इस वीडियो में दो लोग नशा करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस इस वीडियो को लेकर सरकार पर हमलावर हो गई है। हालांकि आम आदमी पार्टी यह दावा कर रही है कि पंजाब में नशा सप्लाई करने वालों की कमर तोड़ी जा रही है लेकिन हालात इससे अलग नजर आते दिख रहे हैं। 

"हमने नशे पर नकेल कसी हुई है"
पंजाब में जिस तरह से नशा करने वालों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, ऐसे में विपक्ष सरकार से इन वीडियो को लेकर जवाब मांग रहा है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और वित्तमंत्री हरपाल चीमा का कहना है कि पंजाब में नशे का मुद्दा सिर्फ आम आदमी पार्टी सरकार के समय का ही मुद्दा नहीं है बल्कि इससे पहले भी अकाली, भाजपा और कांग्रेस के समय में यह बड़ा मुद्दा था लेकिन जब से आम आदमी की सरकार पंजाब में आई है तब से हमने नशे पर नकेल कसी हुई है और अधिकारियों को भी इस मुद्दे सख्त कदम उठाने के आदेश दिए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement