Thursday, May 09, 2024
Advertisement

'ओवरस्पीड के लिए आज सिराज का कोई चालान नहीं', भारत-श्रीलंका एशिया कप फाइनल मैच के दौरान दिल्ली पुलिस का ट्वीट

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने श्रीलंका के 6 बल्लेबाजों को आउट किया। वनडे में यह उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। इस प्रदर्शन से खुश होकर दिल्ली पुलिस ने तेज गेंदबाज को लेकर एक ट्वीट कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: September 17, 2023 18:39 IST
Mohammed Siraj- India TV Hindi
Image Source : PTI मोहम्मद सिराज

नई दिल्ली: एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच से पहले दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर की उम्मीद की जा रही थी। पिछला मैच बेहद ही रोमांचक रहा था, लेकिन भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के कहर के आगे श्रीलंका का किला भरभराकर ढह गया। सिराज के कहर के बीच दिल्ली पुलिस ने कुछ ऐसा ट्वीट किया कि वह जबरदस्त वायरल हो गया। 

राष्ट्रीय राजधानी की सुरक्षा और कानून व्यवस्था संभालने वाली दिल्ली पुलिस ने कोलंबो में मोहम्मद सिराज के जबरदस्त प्रदर्शन से खुश होकर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में कहा गया, आज ओवरस्पीड के लिए भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का कोई चालान नहीं कटेगा।'

इस ट्वीट के रिप्लाई में एक यूजर ने कहा, आज कोलंबो में भारी बारिश की संभावना जताई गई थी, लेकिन श्रीलंका वालों को नहीं पता था कि यह बारिश उनके बल्लेबाजों के विकटों की होगी। 

वनडे क्रिकेट के एक ओवर में 4 विकेट लेने वाले गेंदबाज

  • मोहम्मद सामी (पाकिस्तान) बनाम न्यूजीलैंड, 2003
  • चामिंडा वास (श्रीलंका) बनाम बांग्लादेश, 2003
  • आदिल रशीद (इंग्लैंड) बनाम वेस्टइंडीज, 2019
  • मोहम्मद सिराज (भारत) बनाम श्रीलंका, 2023 (इसी मैच में)

पहली बार झटके 5 विकेट

मोहम्मद सिराज ने अपने 29वें वनडे मुकाबले में पहली बार फाइव विकेट हॉल लिया। उन्होंने इससे पहले कभी ऐसा नहीं किया था। पर इस मैच में उन्होंने जिस तरह गेंदबाजी की ऐसे स्पेल वनडे क्रिकेट में 10-20 साल में एक बार ही दिखते हैं। इतना ही नहीं इस मैच से पहले सिराज के नाम 47 वनडे विकेट थे। अब पांच विकेट लेकर उन्होंने अपने 50 वनडे विकेटों का आंकड़ा भी पूरा कर लिया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement