Monday, May 13, 2024
Advertisement

अतीक अहमद का बयान आया सामने, बोला- माफियागिरी पहले ही खत्म हो गई, अब तो बस रगड़ा जा रहा; VIDEO

माफिया अतीक मंगलवार को साबरमती जेल से प्रयागराज के लिए जब अपने दूसरे सफर पर निकला था तो फिर से दहशत में था, खौफजदा था। कह रहा था कि उसे मारने की साजिश रची जा रही है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: April 12, 2023 7:26 IST
प्रयागराज आने के दौरान माफिया अतीक अहमद ने मीडिया से बात की- India TV Hindi
Image Source : ANI प्रयागराज आने के दौरान माफिया अतीक अहमद ने मीडिया से बात की

यूपी का माफिया और प्रयागराज के धूमनगंज में शूटआउट का मास्टरमाइंड अतीक अहमद आज एक बार फिर प्रयागराज लाया जा रहा है। आज दोपहर तक उसके प्रयागराज पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है, जहां उमेश पाल मर्डर केस में उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड में लेने की तैयारी है। 1300 किलोमीटर के सफर में पुलिस काफिले की गाड़ी का खास ध्यान रख रही है और पूरी सुरक्षा के बीच माफिया को प्रयागराज लाया जा रहा है। साबरमती जेस से प्रयागराज लाने के दौरान राजस्थान के बूंदी में अतीक अहमद ने मीडिया से भी बात की। इस दौरान अतीक अहमद ने उमेश पाल हत्याकांड को लेकर भी सफाई दी है।  

अतीक बोला- हमारा पूरा परिवार बुरी तरह से बर्बाद हो गया

माफिया अतीक अहमद ने छोटी सी बातचीत के दौरान कहा, "आप सबका बहुत-बहुत शुक्रिया। हमारा पूरा परिवार बुरी तरह से बर्बाद हो गया। एक सवाल कोई कर रहा था कि माफियागिरी की समाप्ति हो रही है... माफियागिरी की समाप्ति तो पहले ही हो चुकी थी, अब तो खाली रगड़ा जा रहा है।" इस दौरान जब अतीक अहमद से जब पूछा गया कि उमेश पाल हत्याकांड को लेकर क्या कहेंगे? तो माफिया ने कहा, "अरे मैं जेल में था, मैं क्या जानूं भाई।" जब ये पूछा गया कि ऐसा कहा जा रहा है कि आपके द्वारा जेल से साजिश रची गई थी? तो अतीक ने कहा, "हम भी तो कह रहे हैं कि जेल में थे, जेल से कैसे ये कर सकते हैं?"

वहीं इस दौरान जब अतीक अहमद मध्य प्रदेश के शिवपुरी पहुंचा तो उसने कहा, ''आप (मीडिया) सभी का शुक्रिया। आप लोगों की वजह से मेरी हिफाजत है। माफिया अतीक मंगलवार को साबरमती जेल से प्रयागराज के लिए जब अपने दूसरे सफर पर निकला था तो फिर से दहशत में था, खौफजदा था। कह रहा था कि उसे मारने की साजिश रची जा रही है। इसलिए बार-बार एक जेल से दूसरी जेल लाने-ले जाने का ये ड्रामा किया जा रहा है, लेकिन इसी सफर के रास्ते में उसका काफिला जब राजस्थान के बुंदी के डाबी में रुका, तो उससे उमेश पाल मर्डर को लेकर सवाल किया गया। सवाल पर माफिया अतीक खुद को बेगुनाह बताने लगा। 

16 दिन के भीतर दूसरी बार यूपी पुलिस के शिकंजे में अतीक
बता दें कि प्रयागराज में उमेशपाल हत्याकांड का मास्टरमाइंड माफिया अतीक एक बार फिर यूपी पुलिस के शिकंजे में है। उसे साबरमती जेल से सड़क के रास्ते प्रयागराज लाया जा रहा है। महज 16 दिन के अंदर अतीक को दूसरी बार प्रयागराज लाया जा रहा है, जहां उसके गुनाहों का हिसाब होना है। इससे पहले, 26 मार्च को यूपी पुलिस अतीक को प्रयागराज लाई थी, तब उमेश पाल अपहरण केस में कोर्ट में उसकी पेशी हुई थी। इस केस में उसे उम्रकैद की सजा हुई है और अब उमेश पाल के मर्डर में पेशी के लिए प्रयागराज लाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-

उमेश पाल मर्डर केस: अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने उठाया बड़ा कदम, सरेंडर करने के लिए दायर की अ्जी

अतीक अहमद की टेंशन बढ़ी! गाड़ी खराब होने की वजह से पुलिस का काफिला रास्ते में रुका, माफिया को सता रहा हत्या का डर
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement