Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर: भीगी सड़क पर घिसटते हुए CRPF की गाड़ी में जा घुसा तेज रफ्तार ट्रक; VIDEO आया सामने

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के दो जवान घायल हो गए।

Reported By : Manish Prasad Edited By : Swayam Prakash Updated on: May 26, 2023 13:26 IST
CRPF- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV CRPF के वाहन में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर।

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में कल एक तेज रफ्तार ट्रक सेना के वाहन में जा घुसा। इस हादसे में सेना के दो जवान घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के दो जवान घायल हो गए। बता दें कि इससे पहले 15 मई को यूपी में वाराणसी पुलिस आयुक्‍तालय के लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र में एक स्कूल बस की चपेट में आने से केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान की मौत हो गयी थी।

बटालियन की बस ने CRPF जवान को रौंदा

पुलिस ने बताया था कि लालपुर पांडेयपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) पंकज कुमार ने बताया कि वाराणसी के पांडेयपुर थाना क्षेत्र के पहाड़िया मंडी स्थित 95 बटालियन सीआरपीएफ शिविर में जवान वंशराज सिंह (45) तैनात थे। कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह (15 मई) सिंह को गेट पर रक्षक के रूप में तैनात किया गया था। इस बीच, परिसर के बच्चों को लेकर जा रही बटालियन की स्कूल बस अनियंत्रित होकर गेट पर तैनात वंशराज सिंह को रौंदते हुए खंभे से जा टकराई।

तेज हवा से CRPF कैंप क्षतिग्रस्त 
वहीं बीते शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के शिविर पर तेज हवा की चपेट में आने से दस जवान घायल हो गए थे। इस घटना पर सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट विशाल वैभव ने बताया था, "जगदलपुर में तेज हवा के कारण सीआरपीएफ बटालियन कैंप में कई बैरकों की छतें क्षतिग्रस्त हो गईं। 10 जवान घायल हो गए हैं और उनका इलाज चल रहा है।" अधिकारी ने आगे कहा कि इस घटना में हुए नुकसान का विस्तृत आकलन किया जाना बाकी है।

ये भी पढ़ें-

वरीय न्याय सेवा की नियुक्ति प्रक्रिया में हो आरक्षण का प्रावधान, झारखंड सीएम सोरेन ने उठाई मांग

खत्म हुआ इंतजार, राम मंदिर के भव्य उद्घाटन के लिए सीएम योगी ने किया जनता को भेजा न्योता
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement